दूल्हन को देखते ही शादी में रोने लगा दूल्हा, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान- देखें वीडियो

Dulha-Dulhan Video: अब तक अपनी शादी पर दूल्हन को रोते देखा होगा, लेकिन इस वीडियो में दूल्हा अपनी शादी में रोता हुआ दिख रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक क्लिप में एक दूल्हा अपनी दूल्हन को सामने देख कर इमोशनल हो जाता है.

दूल्हन को देखते ही शादी में रोने लगा दूल्हा, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान- देखें वीडियो

Dulha-Dulhan Video: अपनी शादी में दूल्हन को देखते ही रोने लगा दूल्हा

नई दिल्ली :

भारतीय शादियां बेहद खास होती हैं. मस्ती और धमाल से भरपूर शादियों में कई तरह के 'रस्म-ओ-रिवाज' होते हैं. जो लोगों को हंसाते भी हैं औऱ रूलाते भी हैं. यही वजह है कि शादी के वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जाते हैं और आए दिन वायरल होते रहते हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा अपनी शादी के मौके पर रोता नजर आ रहा है. दूल्हन ही नहीं पास ख़ड़े लोग भी हैरत से दूल्हे को देखने लगते हैं. कुछ समय तक लोग समझ नहीं पाते कि आखिर अचानक दूल्हे को हुआ क्या...

जीहां आपने अब तक अपनी शादी पर दूल्हन को रोते देखा होगा, लेकिन इस वीडियो में दूल्हा अपनी शादी में रोता हुआ दिख रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक क्लिप में एक दूल्हा अपनी दूल्हन को सामने देख कर इमोशनल हो जाता है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @Gulzar_sahab नाम के यूजर ने अपलोड किया है और इसे अब तक 36k से ज्यादा बार देखा जा चुका है.वायरल वीडियो में एक दूल्हा अपनी होने वाली दुल्हन के स्टेज पर पहुंचते ही खुशी से रोता नजर आ रहा है. सजी धजी खूबसूरत दुल्हन जैसे ही स्टेज पर आती है, दूल्हा उसे प्यार से देखने लगता है और भावुक हो जाता है. बाद में वह अपने गालों से आंसू पोंछता नजर आ रहा है. यह देख दुल्हन भी भावुक हो जाती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो कुछ दिन पहले पोस्ट किया गया है. पोस्ट किए जाने के बाद से क्लिप को कई बार देखा जा चुका है. संख्या बढ़ता जा रही है. क्लिप को 341 से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं. कई लोगों ने इस पर कमेंट भी किया है.एक ट्विटर यूजर ने लिखा, यह बेहद इमोशनल है एक दूसरे यूजर ने लिका, .“कितना प्यारा लड़का है, अभी से रोने लगा… अभी तो पूरी जिंदगी पड़ी है.”

Featured Video Of The Day

कश्मीर के शीतलवाड़ में शारदा पीठ कॉरिडोर की होगी स्थापना !