दूल्हे ने वरमाला पहनने से किया इनकार, दूल्हन के सामने रख दी अजीबो गरीब शर्त, VIDEO देख कर लोग हुए हैरान

दूल्हे ने दुल्हन के आगे शर्त रख दी कि जबकि वह किस नहीं करेगी, वह वरमाला नहीं डलवाएगा. दूल्हे की इस छेड़छाड़ और फन मोमेंट्स का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

दूल्हे ने वरमाला पहनने से किया इनकार, दूल्हन के सामने रख दी अजीबो गरीब शर्त, VIDEO देख कर लोग हुए हैरान

दूल्हे ने दुल्हन के आगे रखी गजब की शर्त

नई दिल्ली :

हमारे यहां शादियों में लड़की वालों और लड़के वालों में छेड़छाड़ और खट्टी मीठी नोकझोंक तो होती ही रहती है, लेकिन एक शादी में तो दूल्हा ही दुल्हन को छेड़ने पर उतर आया. दूल्हे ने दुल्हन के आगे शर्त रख दी कि जबकि वह किस नहीं करेगी, वह वरमाला नहीं डलवाएगा. दूल्हे की इस छेड़छाड़ और फन मोमेंट्स का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

शर्म से पानी हुई दुल्हन

दरअसल, विदेशों में ये परंपरा है कि शादी की रश्मों के बीच दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे को किस करते हैं. लेकिन आजकल हमारे यहां भी शहरी शादियों में कुछ ऐसे रिवाज शुरू हो रहे हैं. एक ऐसे ही हाई फाई दूल्हे ने दुल्हन के आगे पहले किस करने और फिर वरमाला पहनाने की शर्त रख दी. जबकि हमारे यहां तो दुल्हन शर्म और हया में लिपटी रहती है, ऐसे में बेचारी दुल्हन भला कैसे दूल्हे की इस अटपटी सी शर्त को मानती. दुल्हन बेचारी उचक-उचक कर दूल्हे को वरमाला पहनाने की कोशिश करती है, लेकिन दूल्हा अपना सिर पीछे की ओर लटका देते है. आखिरकार दुल्हन को दूल्हे की शर्त मानती पड़ती है. पहले किस और फिर वरमाला होती है.

आए तरह-तरह के कमेंट्स

सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर तरह-तरह के फनी कमेंट्स आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, रिश्तेदार और घरवालों के चप्पल चलने लगेंगे. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, दोनों बड़े ही क्यूट है. जबकि एक यूजर ने गुस्से में लिखा, ऐसा करना निंदनीय है, ये पश्चिमी सभ्यता को हमारे यहां लाने की जरूरत नहीं है. हालांकि ज्यादातर यूजर्स को दूल्हे की ये हरकत क्यूट लगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com