अपनी ही शादी में दूल्हे ने जमकर काटा बवाल, दुल्हन के साथ की ऐसी हरकत उड़े लोगों के होश, बोले- मौका है भाग जाओ

एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा अपनी ही शादी में जमकर बवाल करता है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देख आप भी यही पूछेंगे कि भाई ऐसी भी क्या नाराजगी थी.

अपनी ही शादी में दूल्हे ने जमकर काटा बवाल, दुल्हन के साथ की ऐसी हरकत उड़े लोगों के होश, बोले- मौका है भाग जाओ

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा शादी का यह वीडियो

नई दिल्ली :

शादियों के दौरान मस्ती ही नहीं कभी-कभी धमाके और हंगामे भी हो जाते हैं. कई बार तो हालत ऐसी हो जाती है, जिसे संभालना भी मुश्किल हो जाता है. गुस्से में लाल एक दूल्हे का ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी ही शादी में जमकर बवाल करता है और सभी को चौंका देता है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देख आप भी यही पूछेंगे कि भाई ऐसी भी क्या नाराजगी. Reddit पर शेयर हुए इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर खूब देख रहे हैं और अजब-गजब कमेंट्स भी कर रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि लाल जोड़े में सजी दुल्हन और कोर्ट पैंट में सजा दूल्हा वेडिंग सेरिमनी में केक काट रहे होते हैं, लेकिन शायद दूल्हा किसी बात पर नाराज है. ऐसे में पहले तो तैश में केक काटता है और चाकू ही नीचे गिरा देता है, दोबारा फिर बेमन से केक को काटता है और चाकू रख देता है और दुल्हन के मुंह में वह जबरन केक ठूंस देता है. लेकिन हद तो तब हो जाती है जब शैम्पेन की बोतल उसके हाथ में आती है. बेतहाशा शैम्पेन गिराते हुए वह गुस्से में आकर बोतल पटक देता है और केक को भी मार कर गिरा देता है.

Groom loses his temper during wedding cake cutting ceremony
by u/Ok_University8781 in facepalm

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर वीडियो पर 22 हजार से अधिक लाइक्स आए हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है, 'लगता है अरेंज मैरेज है'. वहीं दूसरा यूजर लिखता है, 'शादी के बाद वह छोटी-छोटी बातों पर लड़की पर ऐसे ही गुस्सा निकालेगा, मौका है अभी भी भाग लो'. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'लगता है लड़का चॉकलेट केक मांग रहा था'.