दुल्हन को छोड़ बगल में खड़ी सहेली पर आया दूल्हे का दिल, सबके सामने पहना दी वरमाला, फिर जो हुआ देखें फनी वीडियो

सोशल मीडिया पर दूल्हा -दुल्हन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख कर लोगों की हंसी नहीं रूक रही है. दूल्हा राजा घर से तो निकले थे बारात लेकर शादी करने, लेकिन ऐन वरमाला के टाइम उनका मन बदल गया और दुल्हन के बजाय दुल्हन की बहन पर उनका दिल आ गया.

दुल्हन को छोड़ बगल में खड़ी सहेली पर आया दूल्हे का दिल, सबके सामने पहना दी वरमाला, फिर जो हुआ देखें फनी वीडियो

दुल्हन को छोड़ बगल में खड़ी सहेली पर आया दूल्हे का दिल

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर दूल्हा -दुल्हन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख कर लोगों की हंसी नहीं रूक रही है. दूल्हा राजा घर से तो निकले थे बारात लेकर शादी करने, लेकिन ऐन वरमाला के टाइम उनका मन बदल गया और दुल्हन के बजाय दुल्हन की बहन पर उनका दिल आ गया. दुल्हन को वरमाला पहनाने वाले लेकिन ठीक उसी वक्च उन्होंने दुल्हन की सहेली के गले में वरमाला डाल दिया. सभी देखते रह गए. दुल्हनऔर दुल्हन की सहेली दोनों वीडियो में हैरान दिख रही हैं, लेकिन दूल्हें राजा को अपने किए पर कोई अफसोस नहीं है और ऐसा करने के बाद वह डांस भी करते दिख रहे हैं. 

 सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रही है और वीडियो देख कर लोगों की हंसी नहीं रूक रही है. एक यूजर ने इस वीडियो पर लिखा है, वेरी फनी. एक दूसरे यूजर ने  लिखा है, सब रोटी खाकर जाएंगे, लेकिन दूल्हा जूतियां खाकर जाएगा. एक अन्य यूजर ने लिखा है, साली आधी घरवाली होती है ये रीत आज पूरी होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को दिख रहा है दूल्हा के वरमाला डालते ही पास खड़ी महिला हाथ हिलाते हुए कहती है ये क्या हुआ और सबका शक्लें देखले लगती है, जबकि पास खड़े लड़के थोड़ी देर के लिए हैरानी से दूल्हे की शक्ल देखते है औऱ फिर उसके साथ डांस करने लगते हैं. वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन दिया गया है, 2 इन वन. 

Featured Video Of The Day

रत्नागिरी रिफाइनरी के खिलाफ लिखने पर पत्रकार की रौंदकर हत्या!