शादी में साड़ी पहनकर और माथे पर बिंदी लगा कर पहुंचे दूल्हे के दोस्त, दुल्हन का यूं आया रिएक्शन

Dulhe Ke Dost: वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि दोस्त की शादी पर कुछ दोस्तों ने मिलकर अलग तरह की क्रिएटिविटी दिखाई है. दूल्हे के इन दोस्तों ने कमाल कर दिया है. वे दोस्त की शादी पर खुद साड़ी पहन कर पहुंच गए.

शादी में साड़ी पहनकर और माथे पर बिंदी लगा कर पहुंचे दूल्हे के दोस्त, दुल्हन का यूं आया रिएक्शन

शादी में साड़ी पहनकर और माथे पर बिंदी लगा कर पहुंचे दूल्हे के दोस्त

नई दिल्ली :

भारतीय शादियों में दोस्त और परिवार के लोग काफी एंजॉय करते हैं. खासकर दूल्हे के दोस्तों और दूल्हन की सहेलियों से शादी की रौनक होती है. दोस्त इस खास मौके के लिए काफी तैयारियां करते हैं. अपने लुक से लेकर डांस परफॉर्मेंस तक दोस्त महीनों तैयारी करते हैं और अपने दोस्त की शादी को खास बनाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोस्तों ने कुछ ऐसा किया है, जो फैंस का दिल जीत रहा है.

वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि दोस्त की शादी पर कुछ दोस्तों ने मिलकर अलग तरह की क्रिएटिविटी दिखाई है. इंडियन वेडिंग में आपने देखा होगा कि दोस्त परिवार के लोग शादी में ट्रेडिशनल ड्रेस पहनते हैं. महिलाएं जहां साड़ी पहनती हैं तो वहीं आदमी धोती कुर्ता या पायजामा कुर्ता पहनते हैं, लेकिन दूल्हे के इन दोस्तों ने कमाल कर दिया है. वे दोस्त की शादी पर खुद साड़ी पहन कर पहुंच गए. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स इस वीडियो को देख कर काफी हैरान हो रहे हैं. वीडियो में साड़ी पहनने के बाद इन दोस्तों का कॉन्फिड़ेंस देखने लायक है.

बता दें कि इन लड़कों का अपने दोस्त की शादी पर कुछ अलग करने का मन था. इसी कारण उन्होंने साड़ी पहनने की सोची.  वीडियो में एक महिला उन्हें साड़ी पहनाती दिख रही है. साड़ी के साथ इन लड़कों ने माथे पर बिंदी भी लगाई और शादी में पहुचें. उनके इस लुक को देख कर दूल्हा-दुल्हन भी थोड़ी देर के लिए हैरान रह गए. हालांकि बाद में वह स्माइल करते नजर आए. बाद में दूल्हे ने अपने दोस्तों को गले लगा लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को paraagonfilms ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वायरल होने के बाद से इस वीडियो  को लाखों लोग देख चुके हैं. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रही है.

Featured Video Of The Day

इंडिया एनर्जी वीक: 13500 किलोमीटर चली बैटरी बाइक और हाइड्रोजन से चलने वाले ट्रक