जिगरी दोस्तों ने शादी में दोस्त को दिए ऐसे तोहफे की सरेआम शर्मिंदा हो गया दूल्हा, बीवी की शक्ल देख पकड़ लिया अपना सिर

सोशल मीडिया पर एक शादी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकात है की शादी में जिगरी दोस्त दूल्हे को ऐसा गिफ्ट देते हैं की वह भी अपना सिर पकड़ लेता है.

जिगरी दोस्तों ने शादी में दोस्त को दिए ऐसे तोहफे की सरेआम शर्मिंदा हो गया दूल्हा, बीवी की शक्ल देख पकड़ लिया अपना सिर

जिगरी दोस्तों ने शादी में दोस्त को दिए ऐसे तोहफे की सरेआम शर्मिंदा हो गया दूल्हा

नई दिल्ली :

शादी का सीजन चल रहा है ऐसे में शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. यही नहीं, शादियां अकसर फिल्मी स्टाइल से प्रेरित रहती हैं. ऐसा ही कुछ एक शादी के वीडियो में देखने को मिल रहा है. कुछ फनी वीडियो भी सोशल मीडिया पर पसंद किए जा रहे हैं. एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हे ने शादी में अपने जिगरी दोस्तों को भी न्योता दिया है. अब शादी में आए हैं तो दोस्त तोहफे भी लाए होंगे. जी हां, जैसे ही न्यूली मैरिड कपल को दोस्त गिफ्ट देने की शुरुआत करते हैं दूल्हा सभी के सामने शर्मिंदा हो जाता है. 

सोशल मीडिया पर वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में देख सकते है की दोस्ती की शादी में जिगरी दोस्त जाकर ऐसा तोहफा देते हैं जिसके बाद आसपास में खड़े लोग भी उसे देखने लगते हैं. पहला दोस्त आकर दूल्हे को बाल्टी गिफ्ट करता है तो वहीं दूसरा दोस्ट डस्टबिन, तीसरा झाडू तो चौथा हार्पिक गिफ्ट करता है. दोस्तों के ये गिफ्ट देख दूल्हा हंस-हंस कर लोट पोट होने लगता है. इस वीडियो में हिमेश का हम पागल नहीं हैं भइया गाना डाला गया है जो इस वीडियो को और भी फनी बना रहा है. 

वहीं सामने खड़ी नई दुल्हन इन तोहफों के देख हैरान हो जाती है. जैसे ही दूल्हा अपने दुल्हनिया को देखता है अपना सिर पकड़ा लेता है. इस वीडियो पर यूजर्स के जमकर कमेंट्स आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा वाह क्या दोस्त पाए हैं तो दूसरे ने लिखा गजब. तो एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा और दोस्तों से उम्मीद भी क्या की जा सकती है तो वहीं बाकी यूजर्स अपनी हंसी ही कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com