Good Newwz Box Office Collection Day 15: अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' का 15वें दिन भी धमाका, जानें कुल कलेक्शन

Good Newwz Box Office Collection: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) की फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) ने 15वें दिन भी तूफानी कमाई की है.

Good Newwz Box Office Collection Day 15: अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' का 15वें दिन भी धमाका, जानें कुल कलेक्शन

Good Newwz Box Office Collection Day 15: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की धूम

खास बातें

  • अक्षय कुमार ने मचाई धूम
  • 'गुड न्यूज' का 15वें दिन भी धमाका
  • कमाए इतने करोड़
नई दिल्ली:

Good Newwz Box Office Collection Day 15: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) की फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) ने 15वें दिन भी तूफानी कमाई की है.  इस फिल्म ने शुक्रवार को भी 3 करोड़ की कमाई कर ली है. इस हिसाब से 15 दिन में फिल्म ने 184 करोड़ का आंकड़ा पार  कर लिया है और जल्द ही यह फिल्म 200 करोड़ में भी शामिल हो जाएगी ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है. यह फिल्म रिलीज के बाद भी दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है. फिल्म में कॉमेडी का जबरदस्त डोज है.

Tanhaji Box Office Collection Day 1: अजय देवगन और सैफ अली खान का धमाका, 'तान्हाजी' ने ली तूफानी ओपनिंग

फिल्म समीक्षक तरफ आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'गुड न्यूज' (Good Newwz) की रफ्तार बॉक्स ऑफिस पर धीमी नहीं पड़ रही है. लेकिन खास बात तो यह है कि 'गुड न्यूज' ने 20 दिसंबर को रिलीज हुई दबंग 3 को कड़ी टक्कर दी है. इसके साथ ही 'गुड न्यूज' साल 2019 में अक्षय कुमार की चौथी सबसे हिट फिल्म साबित हुई है. अक्षय कुमार की इस फिल्म ने देश में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी धमाकेदार ओपनिंग की. गुड न्यूज ने पहले दिन 17.56 करोड़ रुपये के साथ भारत में ओपनिंग की थी.

Chhapaak Box Office Collection Day 1: दीपिका पादुकोण की 'छपाक' की शानदार ओपनिंग, पहले दिन कमाए इतने करोड़

'गुड न्यूज (Good Newwz)'  में एक्टिंग की बात करें तो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने वरुण का किरदार बढ़िया ढंग से निभाया है और करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने भी शानदार तरीके से उनका साथ दिया है. दोनों बतौर कपल फिल्म में खूब जमे हैं. दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के देसी कैरेक्टर स्क्रीन पर आते ही कई रंग भर देते हैं. उनका बिंदास अंदाज और डायलॉग भी चेहरे पर हंसी ले आता है. इस तरह एक्टिंग के मामले में इन सभी सितारों ने दिल जीता है. वहीं अब देखना होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन कर पाती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...