‘वोदका लगा के’ पर इस लड़की ने टाइम्स स्क्वायर पर किया डांस तो जमा हो गई भीड़, देखें वीडियो

यह लड़की ‘वोदका लगा के तेरे नाल नचना’ पर डांस करती दिख रही है. इस वीडियो को हैप्पी पटाखा नाम के इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है.

‘वोदका लगा के’ पर इस लड़की ने टाइम्स स्क्वायर पर किया डांस तो जमा हो गई भीड़, देखें वीडियो

'वोदका लगा के' पर लड़की ने किया डांस

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर आए दिन डांस वीडियोज वायरल होते रहते हैं. आम लड़के लड़कियों के डांस वीडियोज को फैंस भी काफी इज्वॉय करते है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की पूरी मस्ती के साथ डांस कर रही है. यह लड़की एक लोकप्रिय गाना ‘वोदका लगा के तेरे नाल नचना' पर डांस करती दिख रही है. इस वीडियो को हैप्पी पटाखा नाम के इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है और इसे कैप्शन दिया है, टाइम्स स्क्वायर पर बॉलीवुड गाने पर ठुमका अजनबियों के साथ.

इस वीडियो को फैंस ने काफी पसंद किया है. यूजर्स को इस लड़की के डांस मूव्स और बेबाक अंदाज काफी पसंद आ रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि लोग पीछे मुड़ -मुड़ कर लड़की को डांस करते हुए देख रहे हैं. वहीं कई लोग डांस देखने के लिए रूक गए हैं तो वहीं कुछ लोग आकर उस लड़की के साथ डांस करने लगते हैं.

यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को अब तक 2.5 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं 23 लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. एक फैन ने लिखा, ‘शानदार डांस मूव्स.' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है,' मजा आ गया.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘सबको नचा दिया.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com