कोरोना से रिकवर होने के बाद जेनेलिया डिसूजा ने पहली बार लिखी इमोशनल पोस्ट, बोलीं- अकेलेपन की बुराई...

हाल ही में एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा (Genelia Dsouza) संक्रमित हो गई थीं. हालांकि, एक्ट्रेस ने 21 दिनों में इस वायरस को मात दे दी और अब रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) की बीवी जेनेलिया पूरी तरह से स्वस्थ हैं.

कोरोना से रिकवर होने के बाद जेनेलिया डिसूजा ने पहली बार लिखी इमोशनल पोस्ट, बोलीं- अकेलेपन की बुराई...

जेनेलिया डिसूजा (Genelia Dsouza) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • जेनेलिया डिसूजा ने दी कोरोना को मात
  • लिखी इमोशनल पोस्ट
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

भारत में लगातार कोविड-19 (Covid 19) से संक्रमितों के मामले बढ़ते जा रहे हैं. देश में अब यह आंकड़ा 34 लाख 63 हजार के पार पहुंच चुका है. वहीं, बॉलीवुड सेलेब्स को भी यह वायरस अपनी चपेट में ले रहा है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन के बाद इस खतरनाक वायरस से हाल ही में एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'souza) संक्रमित हो गई थीं. हालांकि, एक्ट्रेस ने 21 दिनों में इस वायरस को मात दे दी और अब रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) की बीवी जेनेलिया पूरी तरह से स्वस्थ हैं. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद ट्वीट करके दी है. 


हाल ही में एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'souza) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा, "हाय, मेरा तीन हफ्ते पहले कोविड 19 (Coronavirus) टेस्टे पॉजिटिव आया था. मैं पिछले 21 दिनों से बिना लक्षण के थी. भगवान की कृपा से आज मेरा कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है. हालांकि ये 21 दिन मेरे लिए काफी मुश्किल थे. आप डिजिटली कितना भी किसी से कनेक्ट रहें लेकिन इस अकेलेपन की बुराई को आप मार नहीं सकते. मैं अपने परिवार और अपने प्रियजनों में वापस आकर बहुत खुश हूं. आप भी उनके आस पास रहें जो आपको और आप जिनको प्यार करते हैं. क्योंकि शक्ति के लिए प्यार बहुत जरूरी है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



जेनेलिया (Genelia Dsouza) ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, "कोरोना टेस्ट करवाएं, स्वस्थ रहें, अच्छा खाएं और इस मॉन्स्टर को मात दें." इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.