आर्यन को अपना 'फैशन पुलिस' मानती हैं गौरी खान, किंग खान के बेटे मां को पहनने नहीं देते ऐसी ड्रेस

फिल्म निर्माता करण जौहर का चैट शो कॉफी विद करण 7 इन दिनों काफी चर्चा में हैं. इस शो में जल्द बॉलीवुड की स्टार वाइफ गौरी खान, महीप कपूर और भावना पांडे पहुंचीं. इस शो में पहुंचकर इन दिनों ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारी बातें की हैं.

आर्यन को अपना 'फैशन पुलिस' मानती हैं गौरी खान, किंग खान के बेटे मां को पहनने नहीं देते ऐसी ड्रेस

नई दिल्ली:

फिल्म निर्माता करण जौहर का चैट शो कॉफी विद करण 7 इन दिनों काफी चर्चा में हैं. इस शो में जल्द बॉलीवुड की स्टार वाइफ गौरी खान, महीप कपूर और भावना पांडे पहुंचीं. इस शो में पहुंचकर इन दिनों ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारी बातें की हैं. कॉफी विद करण 7 में गौरी खान ने अपने बारे में कई हैरान कर देने वाले खुलासे है. साथ ही अपने परिवार और बेटे आर्यन खान को लेकर भी करण जौहर से ढेर सारी बातें की हैं. गौरी खान ने अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी बातें कीं. 

गौरी खान ने कॉफी विद करण 7 में बताया है कि उनके फैशन और ड्रेस को लेकर उनके बेटे आर्यन खान सलाह देते हैं. किंग खान की पत्नी ने आर्यन खान को अपना 'फैशन पुलिस' बताया है. यह बात गौरी खान ने करण जौहर के शो में रैपिड फायर राउंड के दौरान कही है. गौरी खान ने खुलासा किया है कि बेटे आर्यन उन्हें फुल स्लीव शर्ट और जैकेट्स पहनने के लिए रोकते हैं. शाहरुख खान की पत्नी की यह बात सुनकर शो में मौजूद करण जौहर, महीप और भावना हैरान हो गए. 

इसके अलावा गौरी खान ने बेटे आर्यन खान की डेटिंग लाइफ को लेकर भी बड़ा बयान दिया है. करण जौहर ने गौरी खान से बेटे आर्यन खान के डेटिंग को लेकर सलाह देने को कहा है. जिसमें गौरी आर्यन से कहती हैं. 'तुम जितनी चाहे उतनी लड़कियों को डेट करो, लेकिन सिर्फ तब-तक जब-तक आप शादी करने का फैसला नहीं कर लेते हैं. शादी होने के बाद फुल स्टॉप.' इसके अलावा गौरी खान ने अपने बेटे और बेटी को लेकर भी ढेर सारी बातें की हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का एयरपोर्ट लुक