गौहर खान ने स्टाइलिश अंदाज में आबू धाबी में किया डांस, फैन ने कहा- रिपीट मोड ऑन है...देखें Video

इन दिनों गौहर अपने पति जैद दरबार के साथ आबू धाबी में छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं. गौहर के वेकेशन की खुशी उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर साफ झलक रही है. इस बीच उनका एक डांसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

गौहर खान ने स्टाइलिश अंदाज में आबू धाबी में किया डांस, फैन ने कहा- रिपीट मोड ऑन है...देखें Video

गौहर ने आबू धाबी से शेयर किया डांस वीडियो

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर गौहर खान का हर एक अंदाज फैंस की धड़कनें तेज कर देता है. गौहर की खूबसूरती और उनका स्टाइल स्टेटमेंट तो काबिले तारीफ है ही, लेकिन गौहर के डांस का भी कोई मुकाबला नहीं है. गौहर खान अक्सर सोशल मीडिया पर अपने डांस से फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं. इन दिनों गौहर अपने पति जैद दरबार के साथ आबू धाबी में छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं. गौहर के वेकेशन की खुशी उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर साफ झलक रही है. इस बीच उनका एक डांसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर गौहर ने अपना एक डांस वीडियो अपलोड किया है. वीडियो में गौहर आबू धाबी की खूबसूरती के बीच बैली डांस करती हुई नजर आ रही हैं. दरअसल गौहर, एकोन के इंग्लिश सॉन्ग, 'शेक योर बॉडी लाइक ए बैली डांसर' पर जबरदस्त डांस मूव्स करती हुई देखी जा सकती हैं. इस वीडियो में गौहर ने ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप और ब्लैक कलर का ही लूज पैंट पहन रखा है. हमेशा की तरह अपने इस ब्लैक लुक में भी गौहर बला की खूबसूरत लग रही हैं.

गौहर ने अपने इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही इसके कैप्शन में लिखा है, 'जब आप आबू धाबी को एक्सप्लोर कर रहे हों तो यहां बहुत कुछ करने को होता है'. इस के अलावा गौहर ने कैप्शन में #बीच फन भी लिखा है. यानी गौहर इन दिनों Beaches के बीच हॉलीडे एंजॉय कर रही हैं. गौहर के इस वीडियो पर किश्वर मर्चेंट और अमन दरबार जैसे सितारों ने भी कमेंट किया है. इसी के साथ गौहर के फैंस भी उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं. गौहर के एक फैन ने कमेंट बॉक्स में लिखा है, 'कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है', तो वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा है, 'रिपीट मोड ऑन है'. 

ये भी देखें: शमिता शेट्टी ने घर में किया डांस, बदल गया घर का माहौल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com