VIDEO: अपने बेबी शॉवर में जमकर नाचीं गौहर खान, पति जैद ने भी यूं दिया 'मॉम टू बी' का साथ

गौहर खान जल्द मां बनने वाली हैं. ऐसे में गौहर और उनके पति जैद दरबार बेहद एक्साइटेड हैं और उनकी खुशी साफ झलक रही है. हाल में गौहर खान के बेबी शॉवर का फंक्शन ऑर्गनाइज हुआ, जिसमें गौहर हस्बैंड जैद दरबार के साथ जमकर झूमती और नाचती नजर आईं.

VIDEO: अपने बेबी शॉवर में जमकर नाचीं गौहर खान, पति जैद ने भी यूं दिया 'मॉम टू बी' का साथ

गौहर खान जल्द बनने वाली हैं मां

नई दिल्ली :

मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस गौहर खान जल्द मां बनने वाली हैं. ऐसे में गौहर और उनके पति जैद दरबार बेहद एक्साइटेड हैं और उनकी खुशी साफ झलक रही है. हाल में गौहर खान के बेबी शॉवर का फंक्शन ऑर्गनाइज हुआ, जिसमें गौहर हस्बैंड जैद दरबार के साथ जमकर झूमती और नाचती नजर आईं. इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस को काफी पसंद आ रहा है. गौहर के बेबी शॉवर में लाए गए केक्स भी शानदार नजर आ रहे हैं. विरल भियानी के इंस्टाग्राम अकाउंट से ये वीडियो शेयर हुआ है, जिसमें गौहर खान अपने बेबी शावर में जमकर एन्जॉय करती दिख रही हैं.

गौहर और जैद ने 30 अप्रैल को गोद भराई फंक्शन की मेजबानी की थी. इस फंक्शन में गौहर मल्टी कलर फ्लोरल प्रिंटेड मैक्सी ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. इस खूबसूरत ड्रेस में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई वह काफी प्यारी लग रही हैं. वहीं जैद ब्लू और ऑरेंज कलर के स्ट्राइप्ड शर्ट और व्हाइट जींस पहने दिख रहे हैं. जैद और गौहर इस खुशी के मौके पर जमकर नाचते और झूमते नजर आते हैं. बेबी शॉवर के इस फंक्शन में नजर आ रहे केक्स भी लोगों का ध्यान खींच रहे हैं. वीडियो में गौहर और जैद क्यूट डांस करते और केक को कट करते दिखे.

गौहर के इस बेबी शॉवर के वीडियो पर फैंस जमकर लाइक्स बरसा रहे हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'भगवान इन खूबसूरत आत्माओं को सभी खुशियां और प्यार दे. इंशा अल्लाह'. वहीं एक फैन ने लिखा, 'ब्यूटीफुल मैटरनिटी ड्रेस, भगवान आपको और आपके बच्चे का आशीर्वाद दें'. बता दें कि गौहर और जैद की शादी दिसंबर 2020 में हुई थी. करीब ढाई साल बाद अब दोनों को माता-पिता बनने की खुशी मिल रही है.

ये भी देखें: मैचिंग पैंट के साथ पेयर किए गए बैंड्यू में शानदार दिखीं दिशा पाटनी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com