'गदर 2' की सक्सेस पार्टी में क्यों नहीं आए अक्षय कुमार, अब सच्चाई आ गई सामने

सनी देओल ने 2 सितंबर को गदर 2 की सक्सेस सेलिब्रेट करने के लिए एक पार्टी रखी थी. इस पार्टी में फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सितारे मौजूद थे.

'गदर 2' की सक्सेस पार्टी में क्यों नहीं आए अक्षय कुमार, अब सच्चाई आ गई सामने

गदर 2 की सक्सेस पार्टी में क्यों नहीं दिखे अक्षय कुमार

नई दिल्ली:

सनी देओल ने हाल ही में 'गदर 2' की जबरदस्त सक्सेस को सेलिब्रेट करने के लिए पार्टी रखी थी. इस पार्टी में सनी देओल ने हिंदी फिल्म फिल्म इंडस्ट्री के सभी बड़े स्टार्स को इन्वाइट किया था. अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने 500 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री ले ली है. इस पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े नाम शामिल थे. फिल्म इंडस्ट्री के तमाम चेहरे गदर का जश्न मनाने के लिए इकट्ठे हुए. इस पार्टी में शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान, संजय दत्त, अजय देवगन और 1990 के दशक के कई बड़े स्टार्स का रीयूनियन हुआ.

हालांकि 'ओएमजी 2' एक्टर अक्षय कुमार 'गदर 2' की सक्सेस पार्टी में नजर नहीं आए. आप सोच रहे होंगे कि वो क्यों नहीं आए? क्या वह फिल्म की कामयाबी से खुश नहीं थे? अरे इतना मत सोचिए मामला कुछ और ही है. बता दें कि अक्षय इस वक्त लखनऊ में 'स्काई फोर्स' की शूटिंग में बिजी हैं और यही वजह है कि वह पार्टी में शामिल नहीं हो पाए. बॉक्स ऑफिस पर अक्षय की फिल्म 'ओएमजी 2' की टक्कर सनी की 'गदर 2' से हुई थी. दोनों फिल्में 11 अगस्त, 2023 को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज हुईं. 'ओएमजी 2' का डायरेक्शन अमित राय ने किया वहीं सनी की फिल्म 'गदर 2' का डायरेक्शन अनिल शर्मा ने किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'गदर 2' की सक्सेस पार्टी में कई बेहतरीन पल देखने को मिले. इनमें शाहरुख और सनी का रीयूनियन भी शामिल था. पार्टी में मौजूद दूसरे सेलेब्स में वरुण धवन, कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे, सारा अली खान, विक्की कौशल, कृति सनोन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, शाहिद कपूर, बॉबी देओल, अभिषेक बच्चन और कई शामिल थे. इस तरह गदर 2 के जरिये सनी देओल ने एक बार फिर तारा सिंह बनकर दर्शकों का दिल जीता है.