अब बनेगा सनी देओल की 'मां तुझे सलाम' का सीक्वल, पहले पोस्टर में लाहौर को लेकर कही ये बात

'मां तुझे सलाम' के सीक्वल का पोस्टर रिलीज किया गया है. इसमें प्रोड्यूसर के अलावा किसी और का नाम नहीं बताया गया है.

अब बनेगा सनी देओल की 'मां तुझे सलाम' का सीक्वल, पहले पोस्टर में लाहौर को लेकर कही ये बात

मां तुझे सलाम में सनी देओल

नई दिल्ली:

गदर 2 की ब्लॉकबस्टर सक्सेस ने सनी देओल को बॉलीवुड के सबसे हॉट सेलिंग एक्टर्स की लिस्ट में शामिल कर दिया है. सनी देओल ने अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म में बड़े लेवल पर अपने तारा सिंह वाले अवतार से हलचल पैदा कर दी है. इसके साथ ही यह भी साफ कर दिया है कि उनके पास अभी भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. गदर 2 का असर ये हुआ है कि अब प्रोड्यूसर 90 के दशक और 2000 के दशक की शुरुआत में अपनी चर्चित फिल्मों के सीक्वल की अनाउंसमेंट कर रहे हैं. पहले बॉर्डर 2 की खबरें आईं और आज यानी कि 20 अगस्त को 'मां तुझे सलाम 2' की अनाउंसमेंट हुई.

यह पोस्टर सीनियर फिल्म ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन ने अपने एक्स (ट्विटर) हैंडल पर ट्वीट किया था. पोस्टर में फिल्म का टाइटल एक तिरंगा और एक डायलॉग दिख रहा है. पहले पार्ट यानी 'मां तुझे सलाम' (2002) का एक पॉपुलर डायलॉग था'दूध मांगोगे तो खीर देंगे, कश्मीर मांगोगे तो चीर देंगे'. हालांकि मां तुझे सलाम 2 का पोस्टर इस डायलॉग को एक कदम आगे ले जाता है. इसमें कहा गया है, 'दूध मांगोगे तो खीर देंगे, कश्मीर मांगोगे तो लाहौर भी छीन लेंगे.' हालांकि स्टार कास्ट का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन उम्मीद है कि पहले भाग का हिस्सा रहे सनी देओल सीक्वल का भी हिस्सा होंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मां तुझे सलाम में सनी देओल के अलावा अरबाज खान और तब्बू भी थे. यह कश्मीर में तैनात मेजर प्रताप सिंह (सनी देओल) की कहानी है जो सीमा पार दुश्मनों से लड़ रहे हैं. मां तुझे सलाम 25 जनवरी 2002 को गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले और गदर - एक प्रेम कथा (2001) के लगभग छह महीने बाद रिलीज हुई थी. यही वजह थी ये फिल्म भी ब्लॉकबस्टर साबित हुई. देशभक्ति की भावना और अच्छे रिव्यू का फायदा मिला. हालांकि कई लोगों ने शिकायत की कि फिल्म के बीच में सनी देओल गायब थे. अब यह देखना बाकी है कि मां तुझे सलाम 2 में शुरू से आखिर तक सनी देओल ही होंगे या नहीं और दूसरे कलाकारों को लिया जाएगा. इसके अलावा मां तुझे सलाम 2 के पोस्टर में केवल प्रोड्यूसर महेंद्र धारीवाल के नाम है. डायरेक्टर के नाम पर भी अभी कोई अनाउंसमेंट नहीं है.