मिर्जापुर की स्वीटी से लेकर भेड़िया के भास्कर की बचपन की तस्वीरें आईं सामने, गारंटी है पहचान नहीं पाएंगे

आज बाल दिवस है. हर साल 15 नवंबर को बाल दिवस भारत के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू के जन्मदिन के मौके पर मनाया जाता है. इस मौके पर अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने जाने-माने शो और फिल्मों के कुछ कलाकारों की बचपन की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की हैं.

मिर्जापुर की स्वीटी से लेकर भेड़िया के भास्कर की बचपन की तस्वीरें आईं सामने, गारंटी है पहचान नहीं पाएंगे

बॉलीवुड सितारों के बचपन की फोटो

नई दिल्ली :

आज बाल दिवस है. हर साल 15 नवंबर को बाल दिवस भारत के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू के जन्मदिन के मौके पर मनाया जाता है. इस मौके पर अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने जाने-माने शो और फिल्मों के कुछ कलाकारों की बचपन की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की हैं. इन फोटो में मिर्जापुर की स्वीटी से लेकर भेड़िया के भास्कर तक की बचपन की फोटो शामिल हैंं. आज चिल्ड्रंस डे के मौके पर फेवरेट स्टार्स की बचपन की कुछ खास तस्वीरें देख सकते हैं, जिसे देख आपको भी उनकी मासूमियत पर प्यार आ जाएगा.

इन तस्वीरों में मिर्जापुर की स्वीटी यानी श्रिया पिलगांवकर की बचपन की फोटो भी है. इसके साथ ही वरुण धवन की भी बचनपन की तस्वीर इस पोस्ट में है. पहली तस्वीर में वह अपने भाई रोहित धवन के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं. तो वहीं दूसरी तस्वीर में वरुण का मासूम सा चेहरा नजर आ रहा है. आपको बता दें कि वरुण बचपन में कई विज्ञापनों में भी काम कर चुके हैं. बॉर्नविटा और कोलगेट जैसे कई ब्रांड्स के लिए वरुण ने काम किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वरुण के बचपन का एक और किस्सा है कि वह इतने क्यूट हुआ करते थे कि आज की एक टॉप अभिनेत्री ने उन्हें बचपन में प्रपोज भी कर दिया था. बता दें कि वरुण धवन ने नॉटिंघम ट्रेंट यूनिवर्सिटी से बिजनेस मैनेजमेंट का कोर्स किया. एक्टर बनने से पहले वरुण ने फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म 'माय नेम इज खान' में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुके हैं. बचपन से ही वरुण का अंदाज चुलबुला था और वह गोविंदा के फैन थे. कई फिल्मों में वरुण गोविंदा के अंदाज को फॉलो करते भी नजर आए हैं. वरुण ने करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट भी उनके साथ थे.

Featured Video Of The Day

सिटी सेंटर: भूकंप से दहले सीरिया और तुर्की, अब तक 2300 से अधिक मौतें