हॉलीवुड की सेलिब्रिटीज को देख इन अभिनेत्रियों ने कराया प्रेग्नेंसी फोटोशूट, नंबर 2 के हुए सबसे ज्यादा चर्चे

Pregnancy Photoshoot: कई अभिनेत्रियों का फोटोशूट काफी रिवीलिंग रहा, जिसे लेकर आलोचना भी हुई और इन तस्वीरों से जमकर सुर्खियां भी बटोरीं. आज के इस पोस्ट में हम आपको ऐसी ही कुछ चर्चा में आई मैटरनिटी फोटोशूट दिखाने जा रहे हैं.

हॉलीवुड की सेलिब्रिटीज को देख इन अभिनेत्रियों ने कराया प्रेग्नेंसी फोटोशूट, नंबर 2 के हुए सबसे ज्यादा चर्चे

Pregnancy Photoshoot: अपने प्रेगनेंसी फोटोशूट को लेकर चर्चा में रही ये अभिनेत्रियां

नई दिल्ली :

हॉलीवुड की कई टॉप सेलिब्रिटीज ने प्रेगनेंसी के दौरान अपना ऐसा मैटरनिटी फोटोशूट करवाया, जिसे लेकर दुनिया भर में चर्चा हुई. इसी का असर है कि भारतीय सिनेमा से जुड़ी कई अदाकाराओं ने भी वैसा ही प्रेगनेंसी फोटोशूट कराया और चर्चा में आ गईं. कई अभिनेत्रियों का फोटोशूट काफी रिवीलिंग रहा, जिसे लेकर आलोचना भी हुई और इन तस्वीरों से जमकर सुर्खियां भी बटोरीं. आज के इस पोस्ट में हम आपको ऐसी ही कुछ चर्चा में आई मैटरनिटी फोटोशूट दिखाने जा रहे हैं.

देबिना बनर्जी

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी ने हाल ही में अपनी दूसरी संतान को जन्म दिया. इसके पहले हाल ही में देबिना ने मैटरनिटी फोटोशूट का एक वीडियो शेयर किया, साथ ही कई तस्वीरें भी सामने आईं जो जमकर वायरल हुई. इस वीडियो और तस्वीरों में देबिना महज एक ब्लैक कलर की ब्रालेट और ओपेन शर्ट में नजर आईं.

बिपाशा बसु

हाल में मां बनी बिपाशा बसु ने भी बेहद रिवीलिंग मैटरनिटी फोटोशूट करवाना, जिसमें बिपाशा गोल्डन कलर की फ्रंट ओपेन गाउन में दिखीं. नेकेड टमी के साथ उनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं और इसे लेकर उनकी आलोचना भी हुई.

सोनम कपूर

बेटे वायु को जन्म देने से पहले सोनम कपूर ने भी ऐसा ही फोटोशूट कराया, जो खूब चर्चा में रहा. सोनम व्हाइट कलर के फ्रंट ओपेन हाई स्लिट गाउन में अपनी नेकेड टमी फ्लॉन्ट करती नजर आई थीं.

करीना कपूर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपने दूसरे बेटे जेह अली खान के जन्म से पहले करीना कपूर ने भी ऐसा ही मेटरनिटी फोटोशूट कराया था. उनकी ये तस्वीरें भी जमकर वायरल हुईं और खूब सुर्खियों में रहीं. करीना इन तस्वीरों में पिंक कलर की ट्यूब टॉप के साथ ओपेन जैकेट में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई थीं.