दुल्हन के साथ खड़े होकर फोटो खिंचा रहा था दोस्त, तभी दूल्हे ने किया कुछ ऐसा, स्टेज से भाग खड़ा हुआ लड़का

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक ऐसा ही वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा दुल्हन स्टेज पर हैं तभी दूल्हे का दोस्त वहां आता है. इसके बाद जो होता है उसकी कल्पना भी आप नहीं कर सकते.

दुल्हन के साथ खड़े होकर फोटो खिंचा रहा था दोस्त, तभी दूल्हे ने किया कुछ ऐसा, स्टेज से भाग खड़ा हुआ लड़का

दूल्हा-दुल्हन का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

शादी का सीजन चल रहा है और इस सीजन में शादी के ढेरों मजेदार वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. शादी यार दोस्तों के बिना अधूरी मानी जाती है. अगर दोस्त ही शादी में ना आएं तो शादी का मजा किरकिरा हो जाता है. और फिर अगर शादी में दोस्त पहुंच रहे हों तो मस्ती होना भी लाजमी है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक ऐसा ही वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा दुल्हन स्टेज पर हैं तभी दूल्हे का दोस्त वहां आता है. इसके बाद जो होता है उसकी कल्पना भी आप नहीं कर सकते.

इस वीडियो को shashank_udakhe's के पेज से शेयर किया गया है. आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर खड़े हैं और सभी उनके साथ फोटो खिंचवा रहे हैं. तभी अचानक दूल्हे का दोस्त वहां आता है और दुल्हन के बगल में खड़ा होकर फोटो खिंचवाता है. ये बात दूल्हे को पसंद नहीं आती और वह लड़की को पकड़कर अपनी साइड कर लेता है और खुद बीच में आ जाता है. अपने दोस्त की ये हरकत देख लड़का हैरान रह जाता है और स्टेज पर से चला जाता है. ये देखकर दूल्हा-दुल्हन हंसने लगते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि वैसे है तो ये मजाक ही, लेकिन लोगों के इस पर ढेरों रिएक्शन आए हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'इमोशनल डैमेज'. तो एक अन्य ने लिखा है, 'वह अपने दोस्त को अच्छे से जानता है इसलिए'. एक और ने लिखा है, 'बिलकुल रिस्क नहीं लेना भाई'. एक और यूजर लिखते हैं, 'जरूर लड़की का बेस्ट फ्रेंड होगा'.