विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 04, 2022

भाग्यश्री को बेटे ने कसरत करने के लिए दिया यह देसी गिफ्ट, फैन्स बोले- पहलवान जी

भाग्यश्री ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह खास कसरत कर रही हैं और उन्हें उनके बेटे ने यह खास देसी गिफ्ट भी दिया है.

Read Time: 3 mins
भाग्यश्री को बेटे ने कसरत करने के लिए दिया यह देसी गिफ्ट, फैन्स बोले- पहलवान जी
भाग्यश्री मुदगर से कसरत करती आईं नजर
नई दिल्ली:

52 साल की उम्र में भी 'मैंने प्यार किया' एक्ट्रेस भाग्यश्री का नाम बॉलीवुड की वन ऑफ द मोस्ट ब्यूटीफुल एंड फिट एक्ट्रेसेस की लिस्ट में आता है. भाग्यश्री अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी फैमिली के साथ बिताए खूबसूरत पलों की तस्वीरें साझा करती रहती हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस के फिटनेस वर्कआउट के मोटिवेशनल वीडियो भी उनके इंस्टाग्राम पर देखने को मिलते हैं. एक बार फिर भाग्यश्री ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से अपना लेटेस्ट फिटनेस वीडियो शेयर किया है. हालांकि एक्ट्रेस का ये वीडियो अपने आप में बेहद खास है. आखिर क्यों है खास है ये वीडियो चलिए जानते हैं इसकी वजह.

अपनी फिटनेस से खासा प्यार करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री वैसे तो अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिटनेस वीडियो शेयर करते रहती हैं, लेकिन उनका लेटेस्ट फिटनेस वीडियो बहुत स्पेशल है. स्पेशल इसलिए क्योंकि भाग्यश्री इस वीडियो में मुदगर का इस्तेमाल करते हुए एक्सरसाइज कर रही हैं. ये मुदगर उनके बेटे अभिमन्यु दसानी ने गिफ्ट किया है. लकड़ी के मुदगर से भाग्यश्री वीडियो में एक्सरसाइज करती हुई नजर आ रही हैं. ब्लैक कलर का स्लीवलैस टॉप और ब्लू टाइट्स पहने हुए इस वीडियो में भाग्यश्री देखी जा सकती हैं.  अपना ये फिटनेस वीडियो शेयर करते हुए भाग्यश्री ने बेटे को थैंक यू बोलते हुए बेहद खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है.

इस वीडियो को शेयर करते हुए भाग्यश्री ने अपने बेटे अभिमन्यु को शुक्रिया कहते हुए का एक खूबसूरत कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा कि, 'मेरे बेटे ने मुझे मुदगर गिफ्ट किया है. मेरी फिटनेस और मेरी रुचि को समझते हुए बेटे ने यह तोहफा दिया है. लचीलेपन को बनाए रखने के लिए ये भारतीय पारंपरिक तरीका है. इस मुदगर से व्यायाम करने से मुझे मजबूती और स्ट्रेंथ बढ़ाने में मदद मिलेगी. तो ये रहा मेरा पहला राउंड.थैंक्यू अभिमन्यु.' वहीं फैन्स में कोई उन्हें कह रहा है पहलवान जी जबकि कोई फैन कह रहा है कि मैम से आज बचकर रहना.

Looop Lapeta की Taapsee Pannu, एक्टर Tahir Raj Bhasin और डायरेक्टर Aakash Bhatia से बातचीत

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मरून कलर सड़िया की धूम के बीच रिलीज हुए पिया काला साड़ी और सौतिनिया के सड़िया गाने, भोजपुरी सॉन्ग्स की यूट्यूब पर धूम
भाग्यश्री को बेटे ने कसरत करने के लिए दिया यह देसी गिफ्ट, फैन्स बोले- पहलवान जी
सामंथा ने इंस्टा पोस्ट के जरिए दी थी इलाज की सलाह, डॉक्टर ने लगाई फटकार तो एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
Next Article
सामंथा ने इंस्टा पोस्ट के जरिए दी थी इलाज की सलाह, डॉक्टर ने लगाई फटकार तो एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;