फिल्मों में फ्लॉप, ओटीटी का सुपरस्टार...माला सिन्हा की गोद में बैठे इस बच्चे ने 'बाबा' बनकर मचाई धूम, पहचाना क्या ?

कुछ फिल्मी स्टार्स का बचपन और जवानी दोनों ही बॉलीवुड के गलियारों में बीती है. कुछ बच्चे तो ऐसे हैं जो अपने पिता के फिल्मी सेट पर गए और पिता की हीरोइन की गोद तक में खेले हैं. कुछ ऐसा ही एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया के जरिये सामने आया है.

फिल्मों में फ्लॉप, ओटीटी का सुपरस्टार...माला सिन्हा की गोद में बैठे इस बच्चे ने 'बाबा' बनकर मचाई धूम, पहचाना क्या ?

माला सिन्हा की गोद में बैठे इस क्यूट बच्चे को आपने पहचाना?

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के कई स्टार्स ऐसे हैं, जो अपने बचपन से ही बॉलीवुड फिल्मों के सेट्स पर रहे हैं. इन स्टार्स का बचपन और जवानी दोनों ही बॉलीवुड के गलियारों में बीती है. कुछ बच्चे तो ऐसे हैं जो अपने पिता के फिल्मी सेट पर गए और पिता की हीरोइन की गोद तक में खेले हैं. कुछ ऐसा ही एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया के जरिये सामने आया है. इस फोटो में वेटरन एक्ट्रेस माला सिन्हा की गोद में खेलते नजर आ रहे इस बच्चे को आपने पहचाना क्या. ये बच्चा उस वक्त अपने सुपरस्टार डैड की फिल्म के सेट पर आया था और माला सिन्हा ने प्यार से इसे अपनी गोद में बिठा लिया. अब आपके लिए चैलेंज है कि माला सिन्हा की गोद में बैठे इस बच्चे को पहचा कर बॉलीवुड के सबसे बड़े फैन का खिताब हासिल कर लें. 

अगर इस बच्चे को पहचानने में आपको दिक्कत हो रही है तो आपकी इस परेशानी को हम हल किए देते हैं. माला सिन्हा की गोद में बैठा ये क्यूट सा बच्चा है बॉबी देओल. जी हां, धर्मेंद्र के बेटे बॉबी देओल को उस वक्त माला सिन्हा ने अपनी गोद में बिठाया था जब बॉबी अपने पिता धर्मेंद्र के साथ उनकी शूटिंग पर गए थे. इस फोटो में पहाड़ी टोपी लगाए बॉबी देओल बहुत प्यारे लग रहे हैं. धर्मेंद्र की सुपरहिट फिल्म आंखें की शूटिंग के दौरान बॉबी सेट पर पहुंचे तो उनकी क्यूटनेस देखकर माला सिन्हा खुद को रोक नहीं पाई और उन्होंने बॉबी को गोद में उठा लिया. बॉबी अपने पिता धर्मेंद्र और भाई सनी देओल के नक्शेकदम पर चलते हुए बॉलीवुड में नाम कमा चुके हैं. सोल्जर, हमराज और अजनबी जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले बॉबी देओल ने ओटीटी पर भी वेब  सीरीज आश्रम के जरिए अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉबी देओल के आगामी फिल्म प्रोजेक्ट्स की बात करें तो इस साल उनकी सुपरहिट फिल्म अपने पार्ट टू आ सकती है. इस फिल्म में एक बार फिर बॉबी देओल के साथ पिता धर्मेंद्र और भाई सनी देओल की जोड़ी फैंस को देखने को मिल सकती है. इसके अलावा बॉबी देओल इस साल फिल्म एनिमल में भी नजर आएंगे. एनिमल की बात करें तो इसका डायरेक्शन गदर फेम अनिल शर्मा कर रहे हैं. ये फिल्म अक्तूबर 2023 में फ्लोर पर आ सकती है. जबकि अपने 2 को अगस्त में रिलीज करने की बात चल रही है.