पहले एक्शन टीजर ने मचाई धूम, फिर बदली इस मूवी की रिलीज डेट, अब धांसू अंदाज में हुआ टाइटल का ऐलान

इस एक्शन फिल्म को लेकर फैन्स में जबरदस्त क्रेज है. पहले इसके एक्शन टीजर ने धूम मचाई. फिल्म फैन्स की डिमांड पर इसकी रिलीज डेट को एक महीने पहले करना पड़ा और अब जाकर धांसू अंदाज में इसके टाइटल का ऐलान किया गया है.

पहले एक्शन टीजर ने मचाई धूम, फिर बदली इस मूवी की रिलीज डेट, अब धांसू अंदाज में हुआ टाइटल का ऐलान

राम पोथिनेनी की स्कंद के टाइटल का ऐलान

नई दिल्ली:

ब्लॉकबस्टर निर्माता बोयापति श्रीनु और उस्ताद राम पोथिनेनी की बहुप्रतीक्षित मास एक्शन एंटरटेनर के टाइटल का ऐलान हो गया है. निर्माताओं ने शीर्षक तय किया है 'स्कंद' जो भगवान कार्तिकेय या सुब्रह्मण्य स्वामी का दूसरा नाम है. शीर्षक लोगो में भगवान कार्तिकेय के हथियार वेल को शामिल किया गया है. टाइटल की झलक की बात करें तो, राम जबरदस्त एक्शन अवतार में नर आ रहे हैं. वह मंदिर के एक तालाब में गुंडों के गिरोह से मुकाबला करते हुए हमलावर मुद्रा में नजर आ रहे हैं. राम पोथिनेनी 'स्कंद' के इस वीडियो शानदार डायलॉग बोलते हैं: 'तेरी एंट्री से कुछ बिगड़ने वाला नहीं. मेरी एंट्री पर कोई बचने वाला नहीं.'

स्टन शिवा ने इस हाई-ऑक्टेन फाइट सीक्वेंस को कोरियोग्राफ किया है. एसएस थमन का जबरदस्त बैकग्राउंड स्कोर सीन्स में और भी जान डाल देता है. श्रीलीला राम के साथ मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म 'स्कंद' को तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज किया जाएगा. बोयापति श्रीनू और राम पोथिनेनी की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'स्कंद' के टाइटल की  झलक ने सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रखी है. 'स्कंद' में एसएस थमन का म्यूजिक है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राम पोथिनेनी की 'स्कंद' दुनिया भर में 15 सितंबर को तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषाओं में रिलीज होगी. इस फिल्म को पहले अक्तूबर में रिलीज होना था, लेकिन को मेकर्स ने जल्दी रिलीज करने का फैसला लिया है. यूट्यूब पर फैन्स राम पोथिनेनी के एक्शन की जमकर तारीफ कर रहे हैं.