इस फिल्म के एक टीजर ने ही फैन्स को कर दिया बेकाबू, अब मेकर्स को मजबूरन एक महीने पहले रिलीज करनी पड़ रही है मूवी

साउथ की एक फिल्म को लेकर फैंस की बीच इतनी एक्साइटमेंट देखने को मिलती है कि मेकर्स ने फिल्म को एक महीने पहले रिलीज करने का फैसला किया है. इस फिल्म का एक्शन और स्टाइल देख फैंस बेकाबू हो रहे हैं.

इस फिल्म के एक टीजर ने ही फैन्स को कर दिया बेकाबू, अब मेकर्स को मजबूरन एक महीने पहले रिलीज करनी पड़ रही है मूवी

इस फिल्म के एक टीजर ने ही फैन्स को कर दिया बेकाबू

नई दिल्ली:

बीते कुछ वक्त से साउथ सिनेमा अपनी फिल्मों के लेकर लगातार सुर्खियों में है. बीते कुछ सालों में साउथ की फिल्में अपने जबरदस्त कंटेंट के लिए जानी जाने लगी हैं. अब उत्तर भारत के लोग भी इन फिल्मों की बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. ऐसे में साउथ की एक फिल्म को लेकर फैंस की बीच इतनी एक्साइटमेंट देखने को मिलती है कि मेकर्स ने फिल्म को एक महीने पहले रिलीज करने का फैसला किया है. इस फिल्म का एक्शन और स्टाइल देख फैंस बेकाबू हो रहे हैं.

इस फिल्म का नाम बोयापति रैपो है. इस फिल्म का निर्माण ब्लॉकबस्टर निर्माता बोयापति श्रीनू और उस्ताद राम पोथिनेनी ने किया है. फिल्म में एक्टर राम पोथिनेनी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म बोयापति रैपो के मेकर्स ने पहले इस साल दशहरा के मौके पर 20 अक्टूबर को रिलीज करने का फैसला किया था, लेकिन लगातार फिल्म को लेकर फैंस की बढ़ती एक्साइटमेंट को देखते हुए अब इसे एक महीने पहले रिलीज किया जाएगा. बोयापति रैपो अब 15 सितंबर को रिलीज किया जाएगा.

फिल्म बोयापति रैपो को तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज किया जाएगा. बोयापति श्रीनू और उस्ताद राम पोथिनेनी की बहुप्रतीक्षित फिल्म बोयापति रैपो की पहली झलक ने भी सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचाई थी. फिल्म के लास्ट शेड्यूल की शूटिंग चल रही है और इसमें जोरदार एक्शन देखने को मिलेगा. बोयापति रैपो में एसएस थमन का म्यूजिक है. फिल्म में एक्ट्रेस श्रीलीला भी लीड रोल में है. फिल्म बोयापति रैपो को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. यह फिल्म काफी वक्त से सुर्खियों में बनी हुई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"और मेरा ?" पति रणबीर के लुक की तारीफ सुनकर आलिया ने प्यारे अंदाज में पैपराजी से पूछा