अनिल कपूर ने अनुराग कश्यप को कहा- फिल्म इंडस्ट्री का सबसे बड़ा फ्रॉड तो डॉयरेक्टर ने मुंह पर दे मारा पानी से भरा गिलास

बॉलीवुड के मशहूर डॉयरेक्टर अनुराग कश्यर (Anurag Kashyap) और एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

अनिल कपूर ने अनुराग कश्यप को कहा- फिल्म इंडस्ट्री का सबसे बड़ा फ्रॉड तो डॉयरेक्टर ने मुंह पर दे मारा पानी से भरा गिलास

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने अनुराग कश्यप को कहा- फिल्म इंडस्ट्री का सबसे बड़ा फ्रॉड

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर डॉयरेक्टर अनुराग कश्यर (Anurag Kashyap) और एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अनुराग कश्यप कहते हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में कामयाब होना है तो सरनेम कपूर होना चाहिए. इसी पर अनिल कपूर, अनुराग कश्यप के तरफ इशारा करते हुए कहते हैं कि फिल्म इंडस्ट्री का सबसे बड़ा फ्रॉड है ये.. तभी अनुराग उठकर पानी से भरा ग्लास उनके मुंह पर मार देते हैं. इस वीडियो में अनुराग और अनिल की तनातनी काफी हद तक बढ़ जाती है और फिर कुछ ऐसा होता है जिसकी कल्पना शायद ही किसी ने की होगी. 

दरअसल, नेटफिलक्स (Netflix) ने आज भारत की पहली मॉक्यूमेंट्री ड्रामा एके बनाम एके  का ट्रेलर रिलीज किया है. और इस ट्रेलर में अनिल कपूर (Anil Kapoor) और अनुराग कश्यप जिस तरीके से एक दूसरे से लड़ते हुए नजर आ रहे हैं वह देखकर किसी के लिए यह अनुमान लगाना काफी मुश्किल है कि यह सच में हो रहा है या यह इस फिल्म का हिस्सा है. फिल्म की पूरी ट्रेलर देखकर आपको एक पल के लिए रील और रियल में फर्क करना मुश्किल हो सकता है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो की शुरुआत इस खास अंदाज में होती है. अनुराग, अनिल के साथ मिलकर एक फिल्म बना रहे हैं जिसमें उनकी असल जिंदगी की बेटी सोनम कपूर का अपहरण हो जाता है वहीं अनिल अपनी बेटी के लिए परेशान होकर इधर- उधर ढूढ़ते हुए सड़क पर भागने लगते हैं. यह फिल्म विक्रमादित्य मोटवाने द्वारा निर्देशित है, एके बनाम एके का निर्माण एंडोलन फिल्म्स द्वारा किया गया है.