आइरा खान के बर्थडे पार्टी में इस अंदाज में नजर आईं फातिमा सना शेख, फैन्स बोले- पक्का आमिर को डेट कर रही है

फातिमा सना शेख को आइरा खान की बर्थडे पार्टी में देख फैन्स हैरान हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं. वे इस बात को लेकर काफी हैरान हैं कि फैमिली गेट टुगेदर में आखिर फातिमा क्यों आई थीं.

आइरा खान के बर्थडे पार्टी में इस अंदाज में नजर आईं फातिमा सना शेख, फैन्स बोले- पक्का आमिर को डेट कर रही है

आइरा खान की बर्थडे पार्टी में दिखीं फातिमा सना शेख

नई दिल्ली :

आमिर खान की बेटी आइरा खान अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं. आइरा के पोस्ट व तस्वीरों का फैन्स बेसब्री से इंतजार करते हैं. हाल ही में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाने जाने वाले आमिर खान की बेटी आइरा खान ने अपना 25वां जन्मदिन मनाया. आइरा अपने बर्थडे के चलते बीते दिनों काफी खबरों में रही थीं. आइरा के बर्थडे सेलिब्रेशन की भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं. आइरा की बर्थडे पार्टी में उनके बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे, उनकी मां रीना दत्ता और आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव भी नजर आई थीं. इस बर्थडे पार्टी में फातिमा सना शेख भी शामिल हुई थीं, जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. 

फातिमा सना शेख को आइरा खान की बर्थडे पार्टी में देख फैन्स हैरान हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं. वे इस बात को लेकर काफी हैरान हैं कि फैमिली गेट टुगेदर में आखिर फातिमा क्यों आई थीं. ऐसे में फोटोज के सामने आने के बाद आमिर और फातिमा की डेटिंग की खबरों का बाजार भी गर्म हो गया है. एक फिर से लोग फातिमा और आमिर खान का नाम साथ जोड़ने लगे हैं. दरअसल, आइरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बर्थडे की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनके साथ फातिमा भी हैं. 

फातिमा सना शेख को आइरा के बर्थडे पार्टी में देख लोग अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने तस्वीरों पर रिएक्ट करते हुए लिखा है, "पक्का ये आमिर खान को डेट कर रही है". तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, "कितना पारिवारिक माहौल है". इस तरह के ढेरों रिएक्शन आइरा की तस्वीरों पर देखने को मिल रहे हैं.  

इसे भी देखें :रवीना टंडन और ईशा देओल का अवॉर्ड शो में दिलकश अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com