Toofaan Trailer: फरहान अख्तर की 'तूफान' का ट्रेलर रिलीज, देखें जुनून और जिद की ताकत की दास्तां

Toofaan Trailer: फरहान अख्तर की अपकमिंग फिल्म 'तूफान' का धमाकेदार ट्रेलर को आज अमेजन प्राइम वीडियो ने रिलीज कर दिया है.

Toofaan Trailer: फरहान अख्तर की 'तूफान' का ट्रेलर रिलीज, देखें जुनून और जिद की ताकत की दास्तां

Toofaan Trailer: फरहान अख्तर की धमाकेदार एक्टिंग जीत लेगी दिल

नई दिल्ली:

Toofaan Trailer: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर फरहान अख्तर की अपकमिंग फिल्म 'तूफान' का धमाकेदार ट्रेलर को आज अमेजन प्राइम वीडियो ने रिलीज कर दिया है. ट्रेलर ने रिलीज होते ही फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाकर रख दिया है. ट्रेलर को देखकर कोई भी कह सकता है कि फरहान अख्तर की एक्टिंग दिल जीतने के काबिल है. एक्सेल इंटरटेनमेंट और आरओएमपी पिक्चर्स की सहभागिता में अमेजन प्राइम वीडियो की प्रस्तुति तूफान एक प्रेरणास्पद स्पोर्ट्स ड्रामा है, जिसके निर्माता रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर और राकेश ओमप्रकाश मेहरा हैं.

फरहान अख्तर की फिल्म 'तूफान' में मृणाल ठाकुर, परेश रावल, सुप्रिया पाठक कपूर, हुसैन दलाल, डॉ. मोहन अगाशे, दर्शन कुमार और विजय राज के साथ फरहान अख्तर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित इस फिल्म का जोरदार ट्रेलर दर्शकों को एक स्थानीय गुंडे अज्जू भाई की जिंदगी के सफर पर ले जाता है, जो आगे चलकर प्रोफेशनल बॉक्सर अजीज अली बनता है. तूफान जुनून और जिद की ताकत से उड़ान भरने वाली एक ऐसी दास्तान है, जिसमें उम्मीद, आस्था और आंतरिक दृढ़ता कूट-कूट कर भरी हुई है.


'तूफान' अमेजन प्राइम वीडियो पर हिंदी और इंग्लिश में एक साथ प्रीमियर की जाने वाली पहली फिल्म भी बनने जा रही है, जिसका प्रीमियर 240 देशों और क्षेत्रों में 16 जुलाई, 2021 से शुरू होगा. फरहान अख्तर ने इस संबंध में खुलासा किया कि अपने किरदार में डूबना कितना चुनौतीपूर्ण था. अपनी भूमिका और इसे निभाने की तैयारी के बारे में बात करते हुए फरहान ने बताया, "तूफान के लिए पसीना बहाकर वाकई बड़ा आनंद मिला. शारीरिक रूप से कोई कितना भी मजबूत क्यों न हो, एक मुक्केबाज की भूमिका निभाना खाने का काम नहीं होता.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


फरहान अख्तर ने कहा, "इस किरदार में ढलने के लिए मुझे 8 से 9 महीने की सख्त ट्रेनिंग करनी पड़ी, जिसके बाद मुझे महसूस हुआ कि यह खेल शारीरिक, मानसिक और भावनात्मक रूप से वाकई कितना निचोड़ लेता है. मैं सभी लोगों द्वारा की गई कड़ी मेहनत को पर्दे पर देखने के लिए बेताब हूं और मुझे इस बात की खुशी है कि हम अमेजन प्राइम वीडियो के सहारे 240 देशों और क्षेत्रों में मौजूद दर्शकों को अपनी फिल्म दिखाने जा रहे हैं."