Advertisement

बढ़े हुए वजन को लेकर ट्रोल हुए फरदीन खान फिर सुर्खियों में, 8 साल से ग्लैमर की दुनिया से दूर अब दिखते हैं ऐसे

दो साल पहले बढ़े हुए वजन को लेकर ट्रोल हुए अभिनेता फरदीन खान ताजा तस्वीरों में काफी अलग लग रहे हैं...

Advertisement
Read Time: 3 mins
फरदीन खान पत्नी नताशा माधवानी के साथ
नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता फरदीन खान कई सालों से फिल्मी पर्दे से दूर हैं. दो साल पहले उनके बेडौल शरीर की तस्वीर वायरल हुई थी, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था. लेकिन ताजा तस्वीर में फरदीन का लुक बदला हुआ नजर आ रहा है. रविवार को उन्हें पत्नी नताशा माधवानी और अन्य करीबियों के साथ मुंबई की एक रेस्तरां के बाहर देखा गया. इस दौरान अभिनेता पिंक और सफेद शर्ट में नजर आए.   

Video: सपना चौधरी ने मुंह पर चुन्नी लपेट लगाए तूफानी ठुमके, पहले कभी नहीं देखा होगा ऐसा धांसू डांस..

दिवंगत अभिनेता फिरोज खान के बेटे फरदीन पिछले कई सालों से लंदन में है. उनका परिवार मुंबई से लंदन में बस चुका है. लेकिन ताजा खबर है कि फरदीन मुंबई वापस लौट सकते हैं.

Video: ब्रेकअप के बाद प्रेमिका के घर पहुंच गया बॉयफ्रेंड, और गुस्से में कर डाला 'कलेश'...

याद दिला दें कि, साल 2016 की शुरुआत में फरदीन अपने एयरपोर्ट लुक को लेकर ट्रोल किए गए थे. बढ़े हुए वजन के चलते सोशल मीडिया पर अभिनेता का मजाक उड़ा था. जिसका करारा जवाब देते हुए फरदीन ने कहा कि न तो वह शर्मिदा हैं, न ही नाराज हैं और न ही अवसाद में हैं. अभिनेता ने यह भी कहा कि वह अपने जीवन का सुखद आनंद ले रहे हैं.
 

प्रियंका चोपड़ा और उनके मंगेतर पहुंचे अनाथआश्रम, बच्चों के साथ दिल खोलकर यूं नाचीं देसी गर्ल...

44 वर्षीय फरदीन खान मशहूर अभिनेता फिरोज खान और सुंदरी खान के बेटे हैं. उन्होंने 1998 में बॉलीवुड फिल्म 'प्रेम अगन' से शुरुआत की, लेकिन उन्हें पहचान रामगोपाल वर्मा की 'जंगल' से मिली. इसके बाद उन्होंने 'प्यार तूने क्या किया', 'ओम जय जगदीश', 'खुशी', 'फिदा' में काम किया. आखिरी बार फरदीन को बड़े पर्दे पर साल 2010 में आई फिल्म 'दूल्हा मिल गया' में देखा गया था. पिछले 8 सालों से अभिनेता ग्लैमर की दुनिया से दूर हैं.     

'सत्यमेव जयते' पर भारी पड़ी 'गोल्ड', अक्षय कुमार ने ऐसे दी जॉन अब्राहम को पटखनी...

फरदीन ने बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री मुमताज की बेटी नताशा माधवानी से शादी की है. दिसंबर, 2005 में जोड़ी का निकाह हुआ. इनके दो बच्चे हैं बेटी डायना और बेटा अजारियस.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Featured Video Of The Day
स्वाति मालीवाल केस के आरोपी Vibhav Kumar को नहीं मिली जमानत

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: