फरदीन खान की बेटी की क्यूटनेस के आगे फेल हैं बाकि स्टार किड्स, वीडियो देख आप भी कहेंगे- सो क्यूट

बॉलीवुड सितारों की तरह उनके बच्चे भी काफी चर्चा में रहते हैं. यह स्टार किड्स बहुत बार अपनी क्यूटनेस की वजह से तो कभी अपनी फैंस और स्टाइल के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं.

फरदीन खान की बेटी की क्यूटनेस के आगे फेल हैं बाकि स्टार किड्स, वीडियो देख आप भी कहेंगे- सो क्यूट

अभिनेता फरदीन खान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सितारों की तरह उनके बच्चे भी काफी चर्चा में रहते हैं. यह स्टार किड्स बहुत बार अपनी क्यूटनेस की वजह से तो कभी अपनी फैंस और स्टाइल के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं. इन सितारों के बच्चों के अक्सर सोशल मीडिया पर खास तस्वीरें और वीडियो भी वायरल होते रहते हैं. अब बॉलीवुड अभिनेता फरदीन खान की बेटी की क्यूट झलक देखने को मिली है. फरदीन खान काफी समय से फिल्मों से दूर हैं. वह इन दिनों अपने पूरे परिवार के साथ अबु धाबी में आईफा अवॉर्ड्स 2022 का हिस्सा बने हुए हैं. 

फरदीन खान आईफा अवॉर्ड्स में पत्नी नताशा माधवानी और बेटी दियानी के साथ पहुंचे हैं. अवॉर्ड्स नाइट से उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें फरदीन खान की बेटी की क्यूट झलक देखने को मिली है. फरदीन खान और उनकी बेटी की तस्वीर को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में फरदीन खान बेटी दियानी के साथ दिखाई दे रहे हैं.  

वीडियो में अभिनेता को ब्लैक कलर के सूट में देखा जा सकता है. वहीं उनके बेटी ने प्रिंटेड फ्रॉक पहना हुआ है. जिसमें वह काफी क्यूट लग रही हैं. वीडियो में फरदीन खान को बेटी दियानी का हाथ पकड़े रेड कार्पेट पर वॉक करते देखा जा सकता है. वहीं दियानी अपनी क्यूटनेस से ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या को भी फेल कर रही है. सोशल मीडिया पर फरदीन खान और उनकी बेटी का वीडियो वायरल हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेता के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बात करें आईफा अवॉर्ड्स 2022 की तो इस बार यह शो अबू धाबी में हो रहा है. जहां बॉलीवुड के सितारों का मेला लगा हुआ है. आईफा अवॉर्ड्स नाइट में कई सितारे अपने फैशन से भी होश उड़ा रहे हैं. बहुत सी अभिनेत्रियां अपनी खूबसूरती को लेकर सुर्खियों में हैं.