करण जौहर का फूलों से भरा नाइट सूट देख छूटी फराह खान की हंसी, बोलीं- ओहो फूल खिलें हैं गुलशन-गुलशन... 

फराह खान (Farah khan) ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में फराह कहती हैं कि करण आज कपड़ों को लेकर कंफ्यूज नजर आ रहे हैं

करण जौहर का फूलों से भरा नाइट सूट देख छूटी फराह खान की हंसी, बोलीं- ओहो फूल खिलें हैं गुलशन-गुलशन... 

नई दिल्ली:

करण जौहर (Karan Johar) इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्ममेकर हैं. वे अपने शो 'कॉफी विद करण' को होस्ट करते थे साथ ही हाल ही में उन्हें बिग बॉस ओटीटी भी होस्ट करते देखा गया था. सोशल लाइफ में करण काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिनों वे इंटरेस्टिंग वीडियो के जरिए खास लाइमलाइट में बने रहते हैं. वहीं हाल ही में फराह खान (Farah khan) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में करण अपना नाइट वियर दिखाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स के जमकर रिएक्शन देखे जा सकते हैं. 



सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वीडियो 
हाल ही में फराह खान (Farah khan) ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में फराह कहती हैं कि करण आज कपड़ों को लेकर कंफ्यूज नजर आ रहे हैं उन्होंने सलीपर्स के साथ ये आउटफिट कैरी किया है. जिसके बाद करण जैसे ही पीछे मुड़ते हैं. फराह खान बोलेती हैं कि ओहो फूल खिलें हैं गुलशन-गुलशन, बता दें कि इस वीडियो पर यूजर्स के खास रिएक्शन देखे जा सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस फिल्म से किया था डेब्यू 
बता दें कि करण जौहर (Karan Johar) ने बतौर डायरेक्टर कुछ- कुछ होता है फिल्म से डेब्यू किया था. यह  फिल्म आज भी लोगों की फेवरेट लिस्ट में जुड़ी है. वहीं अभी की बात करें को करण अपनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को लेकर चर्चाओं में हैं.