विक्की कौशल की 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल, 40 करोड़ की फिल्म दो दिन में भी नहीं कमा सकी पांच करोड़

बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर की फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' पहले वीकेंड पर ही धराशायी हो गई है. फिल्म पहले वीकेंड में अपनी लागत का आधा बजट भी नहीं निकाल पाई है.

विक्की कौशल की 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल, 40 करोड़ की फिल्म दो दिन में भी नहीं कमा सकी पांच करोड़

विक्की कौशल की 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल

नई दिल्ली:

विक्की कौशल की फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' का पहले वीकेंड में ही बुरा हाल हो गया है. यह फिल्म 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. बीते दिनों 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' का ट्रेलर रिलीज हुआ था. जिसको दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर की यह फिल्म पहले वीकेंड पर ही धराशायी हो गई है. फिल्म पहले वीकेंड में अपनी लागत का आधा बजट भी नहीं निकाल पाई है.

'द ग्रेट इंडियन फैमिली' का कुल बजट 40 करोड़ रुपये है. लेकिन यह फिल्म तीन दिन में सिर्फ 5 करोड़ रुपये ही कमा सकी है. 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' ने 1.3 करोड़ रुपये के साथ ओपनिंग की थी. वहीं दूसरे दिन विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर की फिल्म ने 1.7 करोड़ रुपये की कमाई की. जबकि संडे यानी तीसरे दिन 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' ने सिर्फ 2 करोड़ रुपये ही कमाई हैं. वहीं इस फिल्म का दुनियाभर में कुल कलेक्शन 6 करोड़ रुपये रहा है. अब वीकेंड डे शुरू होने के बाद 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' के कलेक्शन में काफी गिरावट देखने को मिल सकती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' को करीब 1000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. इस फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स के बैनर तले किया गया है. जबकि फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है. फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' में विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर के साथ मनोज पाहवा, कुमुद मिश्रा और यशपाल शर्मा सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. इससे पहले विक्की कौशल फिल्म जरा हटके जरा बचके में नजर आ आए थे. उनकी यह एक एवरेज फिल्म थी. वहीं मानुषी छिल्लर ने यशराज फिल्म्स की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज में नजर आई थीं. उनकी यह फिल्म फ्लॉप रही थी.