एवरग्रीन ब्यूटी रेखा की कॉपी हैं उनकी छोटी बहन राधा, ऋषि कपूर के साथ हुई थी फिल्म ऑफर, लेटेस्ट तस्वीरें देख कहेंगे- ये तो...

दिग्गज अदाकारा रेखा को तो आप सभी जानते हैं, लेकिन क्या आप रेखा की बहन राधा के बारे में जानते हैं? अगर नहीं, तो आइए आज हम आपको राधा गणेशन अब राधा उस्मान सैयद से मिलवाते हैं, जिन्हें ऋषि कपूर के साथ फिल्म भी ऑफर हो चुकी है.

एवरग्रीन ब्यूटी रेखा की कॉपी हैं उनकी छोटी बहन राधा, ऋषि कपूर के साथ हुई थी फिल्म ऑफर, लेटेस्ट तस्वीरें देख कहेंगे- ये तो...

रेखा की डिट्टो कॉपी हैं बहन राधा, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में जब भी किसी सदाबहार खूबसूरत एक्ट्रेस का जिक्र होता है तो उसमें रेखा का नाम जरूर लिया जाता है. 68 साल की उम्र में भी रेखा की खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है, वो अपनी कांजीवरम, बनारसी साड़ी और ट्रेडिशनल लुक से खूब लाइमलाइट लूटती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि रेखा की बहन राधा गणेशन भी खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं हैं और एक समय तो उन्हें ऋषि कपूर के साथ फिल्म बॉबी भी ऑफर की गई थी, लेकिन अब राधा कहां है और क्या करती हैं आइए हम आपको बताते हैं.

कौन हैं रेखा की बहन

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा की 6 बहने हैं, उनकी छोटी बहन राधा गणेशन का जन्म 1955 में तमिलनाडु चेन्नई में हुआ. 

उनकी पढ़ाई मुंबई के सोफिया कॉलेज से हुई, जहां उन्होंने कमर्शियल आर्ट और टैक्सटाइल डिजाइनिंग में डिग्री हासिल की. 

रेखा की बहन राधा गणेशन ने 1981 में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के राइटर और डायरेक्टर  एसएम अब्बास के बेटे उस्मान सैयद से शादी की और उसके बाद हो अपने पति के साथ यूएसए शिफ्ट हो गईं. उनके दो बेटे नवीद सैयद अमन सैयद हैं, जिनकी शादी हो चुकी है और अब राधा दादी भी बन चुकी हैं. वहीं उनकी तस्वीरें देख फैंस हैरान रह जाएंगे.