Emraan Hashmi के रोमांटिक सीन देख भड़क गई थीं उनकी पत्नी, सिनेमाहॉल में ही कर दिया था ये हाल

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने अपने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनके रोमांटिक सीन को लेकर उनकी पत्नी परवीन का क्या रिएक्शन था.

Emraan Hashmi के रोमांटिक सीन देख भड़क गई थीं उनकी पत्नी, सिनेमाहॉल में ही कर दिया था ये हाल

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने पत्नी के रिएक्शन को लेकर किया खुलासा

खास बातें

  • इमरान हाशमी के रोमांटिक सीन देख भड़क गई थीं पत्नी
  • सिनेमाघर में ही कर दिया था पति को घायल
  • एक्टर ने इंटरव्यू के दौरान किया खुलासा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) का आज 42वां जन्मदिन है. उनके जन्मदिन के इस खास मौके पर बॉलीवुड कलाकारों से लेकर फैंस तक उन्हें खूब सारी बधाइयां मिल रहे हैं. इमरान हाशमी इन दिनों पर्दे पर अपनी फिल्म 'मुंबई सागा' (Mumbai Saga) से खूब धमाल मचा रहे हैं. फिल्म पर्दे पर अभी तक 10 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. इमरान हाशमी को उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनके रोमांटिक सीन के लिए भी खूब जाना जाता है. साल 2014 में उन्होंने कॉफी विद करण को इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने बताया कि मर्डर सीरीज में उनके रोमांटिक सीन देखने के बाद उनकी पत्नी का क्या रिएक्शन था.

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने कॉफी विद करण में अपने पत्नी परवीन (Parveen Shahani) के रिएक्शन के बारे में बात करते हुए कहा, "परवीन, जो कि इन सभी चीजों से अंजान थी, उसने गुस्से में मुझे अपने नाखून चुभो दिये. हम पहली सीट पर ही बैठे हुए थे और फिल्म में उन रोमांटिक सीन को देख मेरी पत्नी ने मुझे खूब नाखून मारे. उन्होंने मुझसे कहा कि आप ये कर क्या रहे हो और आपने इस बारे में मुझे बताया क्यों नहीं. ये तो बॉलीवुड नहीं है. जब परवीन ने मेरा हाथ छोड़ा तो मुझे खून बह रहा था. मैं उस समय घायल हो चुका था." इमरान हाशमी ने बताया कि उनकी पत्नी ने उनकी जॉब की इस साइड को अभी तक स्वीकार नहीं किया है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने पत्नी परवीन (Parveen Shahani) के बारे में बात करते हुए आगे कहा, "उन्होंने अभी तक इस चीज को स्वीकार नहीं किया है. लेकिन अब हमारे बीच एक डील हो चुकी है. वो डील यह है कि मैं उन्हें शॉपिंग पर ले जाता हूं." बता दें कि इमरान हाशमी और परवीन शाहनी की शादी 14 साल पहले हुई थी. उनका एक बेटा भी है, जिसका नाम आयान हाशमी है. इससे इतर इमरान हाशमी जल्द ही फिल्म चेहरे में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका अदा करते हुए नजर आएंगे.