एकता कपूर बनीं मम्मी तो जीतेंद्र नाना, रवि कपूर रखा गया है बेबी बॉय का नाम

एकता कपूर (Ekta Kapoor) मम्मी बन गई हैं. एकता कपूर के घर बेबी बॉय आया है. एकता कपूर (Ekta Kapoor) को सोशल मीडिया पर बधाई देने का सिलसिला शुरू हो चुका है. बॉलीवुड एक्टर जितेंद्र नाना बन गए हैं.

एकता कपूर बनीं मम्मी तो जीतेंद्र नाना, रवि कपूर रखा गया है बेबी बॉय का नाम

एकता कपूर (Ekta Kapoor) बनीं बेबी बॉय की मम्मी

खास बातें

  • एकता कपूर बन गई हैं मम्मी
  • बेबी बॉय का हुआ जन्म
  • सरोगेसी से मम्मी बनी हैं एकता कपूर
नई दिल्ली:

एकता कपूर (Ekta Kapoor) मम्मी बन गई हैं. एकता कपूर के घर बेबी बॉय आया है. टीवी से लेकर सिनेमा तक में अलग तरह के कंटेंट से धमाल मचाने वाली एकता कपूर (Ekta Kapoor) को सोशल मीडिया पर बधाई देने का सिलसिला शुरू हो चुका है. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, बॉलीवुड एक्टर जीतेंद्र की बिटिया एकता कपूर के बेटे का जन्म 27 जनवरी को हुआ और वे स्वस्थ है. इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि बच्चे को कपूर खानदान किसी भी समय घर ले कर आ सकता है. सोशल मीडिया पर एकता कपूर एकता कपूर (Ekta Kapoor) को बधाई देने वालों में फिल्म डायरेक्टर हंसल मेहता (Hansal Mehta) से लेकर संजय गुप्ता (Sanjay Gupta) तक शामिल हैं. इस तरह बॉलीवुड एक्टर जीतेंद्र नाना बन गए हैं और बच्चे का नाम, उन्हीं के नाम पर यानी रवि कपूर रखा गया है.

पूरी प्रक्रिया के दौरान एकता कपूर (Ekta Kapoor) को निर्देशित करने वाली डॉ नंदिता पलशेतकर ने कहा,"मां बनने के लिए कुछ साल पहले एकता कपूर मेरे पास आई थीं. हमने उन्हें आईयूआई और आइवीएफ की कई प्रक्रिया के साथ गर्भवती होने में मदद करने की कोशिश की थी. लेकिन हम असफल रहे। इसलिए हमें सरोगेसी की तकनीक की मदद लेनी पड़ी जो हमने अपने ब्लूम आईवीएफ सेंटर में 9 महीने पहले की थी, नौ महीने बाद आखिरकार रविवार को एक बच्चे के जन्म के साथ उन्होंने सफलता हासिल कर ली है.” बच्चे का नाम एकता के पिता के नाम पर रवि कपूर रखा गया है. यह पहली बार हुआ है कि किसी महिला सेलेब्रिटी ने सरोगेसी का यह रास्ता चुना है और वह सिंगल मॉम बन गई हैं.

एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने बताया, "भगवान की कृपा से, मैंने अपने जीवन में कई सफलताओं को देखा है, लेकिन मेरे जीवन में इस खूबसूरत बच्चे के आने की भावना पूरी दुनिया से अलग है. मैं यह व्यक्त भी नहीं कर सकती कि मेरे बच्चे के जन्म ने मुझे कितना खुश किया है. जीवन में सब कुछ उस तरह से नहीं होता जैसा आप चाहते हैं, लेकिन उन अड़चनों का हमेशा समाधान होता है. मैंने अपना समाधान पाया और आज मैं मां बनकर बहुत धन्य महसूस कर रही हूं. यह मेरे और मेरे परिवार के लिए एक भावनात्मक क्षण है और मैं एक मां होने के इस नए सफर की शुरुआत करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती. मैं डॉ नंदिता पलशेतकर को धन्यवाद देना चाहूंगी, जिनके निरंतर समर्थन और मार्गदर्शन के कारण मैं अपना सपना पूरा कर पाई."

सलमान खान की 'वॉन्टेड' गर्ल ने शेयर किया Video, बार-बार देखा जा रहा उनका Cute अंदाज

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ek (@ektaravikapoor) on

सपना चौधरी की मम्मी ने चूल्हे पर बनाईं गर्मागर्म रोटियां, इंटरनेट पर वायरल हुआ Video

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के मॉम बनने पर हंसल मेहता ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा हैः 'एकता कपूर आपको ढेर सारी बधाईयां.' फिल्म डायरेक्टर संजय गुप्ता ने एकता कपूर को लिखा हैः 'आज सुबह की सबसे शानदार न्यूज. बहुत-बहुत बधाई एकता. भगवान आपके बच्चे को सेहत और खुशियां बख्खे. ढेर सारी मस्ती.' एकता कपूर के बेटे का जन्म सरोगेसी से हुआ है और 2016 में एकता कपूर के भाई तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य का जन्म भी सरोगेसी से हुआ था. 

कपिल शर्मा को बिरयानी खिलाना सानिया मिर्जा को पड़ा था महंगा, कॉमेडी किंग ने कर दिए थे बर्तन गायब- देखें Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ek (@ektaravikapoor) on

Manikarnika Box Office Collection Day 6: ओवरसीज में भी पसंद की जा रही है कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका', अब तक कमाए इतने करोड़

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के मम्मी बनने की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और बॉलीवुड उन्हें बधाई देने के लिए सोशल मीडिया पर कूद पड़ा है.

 

 

 

 

एकता कपूर (Ekta Kapoor) और तुषार कपूर से पहले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे अबराम (Abram) का जन्म भी सरोगेसी से हुआ था. उसके बाद करण जौहर (Karan Johar) के बच्चों यश और जूही का जन्म भी सरोगेसी से हुआ था. इस तरह इसमें एक नाम एकता कपूर का भी जड़ गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...