एक विलेन रिटर्न्स मूवी रिव्यू: विलेन बनने की होड़ में सब बंटाढार, जानें कौन है असली 'विलेन'

एक विलेन रिटर्न्स रिलीज हो गई है. फिल्म में जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया लीड रोल में हैं. जानें कैसी है फिल्म.

एक विलेन रिटर्न्स मूवी रिव्यू: विलेन बनने की होड़ में सब बंटाढार, जानें कौन है असली 'विलेन'

जानें कैसी फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स'

नई दिल्ली :

बॉलीवुड हफ्ते दर हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर शिकस्त खा रहा है. एक के बाद एक फिल्म फ्लॉप हो रही है. पिछले हफ्ते डेढ़ सौ करोड़ रुपये की शमशेरा कमजोर फिल्म साबित हुई. तो आज 'एक विलेन' कड़ी की अगली फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' रिलीज हुई है. फिल्म में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी लीड रोल में हैं और डायरेक्टर मोहित सूरी हैं. फिल्म सीरियल किलर को लेकर है. इसका पहला पार्ट सुपरहिट भी रहा था. बेशक यह सब सुनने में बहुत अच्छा है, लेकिन 'एक विलेन रिटर्न्स' को देखने के बाद मनोरंजन या सस्पेंस थ्रिलर के मोर्चे पर निराशा ही हाथ लगती है. 

'एक विलेन रिटर्न्स' की कहानी चार लोगों के ईर्द गिर्द घूमती है. तारा सुतारिया सिंगर है और अर्जुन कपूर बिगड़ैल रईस. जॉन अब्राहम टैक्सी डाइवर हैं और दिशा पाटनी को चाहते हैं. सबकुछ इतना आसान नहीं है. सबके कुछ अपने राज-दर्द हैं और फिर यही लोग आपस में टकरा जाते हैं. फिर हर बात में विलेन और हर फेम में सिर्फ विलेन का ही जिक्र. शायद डायरेक्टर फिल्म बनाते समय यह बात भूल ही गए कि विलेन या सीरियल किलर का खौफ फिल्म में नजर आना चाहिए, बार-बार जिक्र से आने से खौफ नहीं बनता. कहानी के मोर्चे पर फ्लैट, डायरेक्शन के मोर्चे पर बहुत ही अनगढ़ फिल्म साबित होती है एक विलेन रिटर्न्स. आज जब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सीरियल किलर्स से जुड़े शानदार सीरीज और दुनिया भर के फिल्में हैं तो मोहित सूरी की यह कोशिश समझ से बाहर है. 

'एक विलेन रिटर्न्स' में एक्टिंग के मोर्चे पर सभी कलाकार एक ही नाव पर सवार हैं. जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया सभी फिल्म में हैं लेकिन कोई यादगार नहीं. रिलीज से पहले दिशा पाटनी के किरदार को लेकर काफी सस्पेंस गढ़ा भी गया था, लेकिन फिल्म देखने पर सब पानी फिर जाता है. एक्टिंग भी औसत ही रहती है. 'एक विलेन रिटर्न्स' बॉलीवुड की फिल्में पसंद करने वाले फैन्स के लिए जरूर जोर का झटका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रेटिंग: 1.5/5 स्टार
डायरेक्टर: मोहित सूरी
कलाकार: जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया