समंदर की लहरों के बीच झूमती दिखीं दिशा पटानी, मस्ती देख फैंस बोले- ओह ब्यूटी

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर इसकी झलक दिखाई. पिछले ही हफ्ते फिल्म एक विलेन रिटर्न्स रिलीज हुई है, हालांकि अब भी दिशा सोशल मीडिया के जरिए फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं.

समंदर की लहरों के बीच झूमती दिखीं दिशा पटानी, मस्ती देख फैंस बोले- ओह ब्यूटी

मदमस्त होकर समंदर का मजा लेती दिखीं दिशा पटानी

अपनी बीच लुक्स के लिए मशहूर एक्ट्रेस दिशा पटानी को एक बार फिर समंदर किनारे अठखेलियां करते देखा जा रहा है. फिल्म एक विलेन रिटर्न्स के गाने पर झूमती हुई दिशा समंदर की लहरों के बीच खूब मस्ती करती दिखीं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर इसकी झलक दिखाई. पिछले ही हफ्ते फिल्म एक विलेन रिटर्न्स रिलीज हुई है, हालांकि अब भी दिशा सोशल मीडिया के जरिए फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं.


समंदर किनारे दिखा दिशा का ग्लैमरस अवतार
दिशा पटानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से समंदर किनारे का ये वीडियो शेयर किया है. वीडियो में दिशा समंदर के लहरों के बीच झूमती हुई नजर आ रही हैं. ऑफ व्हाइट कलर की क्रॉप टॉप और शॉर्ट्स में दिशा इठलाती और बलखाती हुई खूब अठखेलियां करती दिख रही हैं. वह स्टाइलिश वॉक करते हुए ग्लैमरस पोज देती नजर आती हैं. वीडियो में पीछे फिल्म एक विलेन रिटर्न्स का 'गलियां' सॉन्ग चल रहा है. दिशा का ये वीडियो फैंस को इतना पसंद आ रहा है कि महज आधे घंटे में इस पर एक लाख से अधिक लाइक्स आ गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टाइगर के बारे में पूछने लगे फैंस
दिशा के इस वीडियो पर कमेंट कर लोग उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं. फैंस गॉर्जियस और प्रीटी जैसे कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं एक फैन ने कमेंट करते हुए 'ओह ब्यूटी' लिखा. बता दें कि पिछले दिनों दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ के ब्रेकअप की खबरें खूब सुर्खियों में थीं, हालांकि इसे लेकर इन सितारों ने कोई बयान नहीं दिया है. वीडियो पर कमेंट कर भी फैंस दिशा से टाइगर के बारे में पूछ रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'टाइगर सर कहां हैं मैम'. बता दें कि टाइगर और दिशा के बीच 6 साल पुराना रिश्ता है.