'झलक दिखला जा 10' में दिखेगा इंटरनेशनल एथलीट के डांस का जलवा, दुती चंद डांस रियलिटी शो में थिरकती आएंगी नजर

छोटे पर्दे का चर्चित डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' जल्द वापसी करने वाला है. इस बार इसका यह 10वां सीजन होगा.  'झलक दिखला जा 10'  में एक बार फिर से टीवी के कई मशहूर हस्तियां अपने डांस का जलवा बिखेरने वाले हैं.

'झलक दिखला जा 10' में दिखेगा इंटरनेशनल एथलीट के डांस का जलवा, दुती चंद डांस रियलिटी शो में थिरकती आएंगी नजर

'झलक दिखला जा 10' में दिखेगा इंटरनेशनल एथलीट के डांस का जलवा

नई दिल्ली:

छोटे पर्दे का चर्चित डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' जल्द वापसी करने वाला है. इस बार इसका यह 10वां सीजन होगा.  'झलक दिखला जा 10'  में एक बार फिर से टीवी के कई मशहूर हस्तियां अपने डांस का जलवा बिखेरने वाले हैं. इस शो में जल्द एक हो हस्ती अपनी डांस का दम दिखाने वाली हैं. यह हस्ती अंतरराष्ट्रीय एथलीट दुती चंद होंगी. दूती अगस्‍त 2022 में बर्मिंघम में कॉमनवेल्‍थ गेम्‍स में मुकाबला करती नजर आईं थीं, ऐसे में 'झलक दिखला जा 10' उनके लिए नई चुनौती होगी और इस प्रतिष्ठित मंच पर अपनी कोरियोग्राफर रवीना के साथ कदम थिरकानी दिखाई देंगी. 

शो में अपनी भागीदारी पर दूती ने आभार व्‍यक्‍त करते हुए कहा, 'मैंने कभी भी अलग-अलग डांस फॉर्म पर थिरकने और इतने बेहतरीन परफॉर्मर्स के साथ प्रतियोगिता करने के बारे में कभी सपने में भी नहीं सोचा था. जैसा कि कहा जाता है, एक स्पोर्ट्स पर्सन होने के नाते मुझे अपने रास्‍ते में आने वाली नई चुनौतियों को लेना पसंद है. मुझे लाइव दर्शकों के सामने परफॉर्म करने की आदत है, लेकिन यह मेरे लिए एक बिल्‍कुल नया अनुभव होने वाला है. किसी भी नये आर्ट फॉर्म को सीखना आसान नहीं होता, लेकिन अपने कोरियोग्राफर की मदद से, मैं इसे एक चैलेंज के रूप में लेने और अपनी ओर से सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस देने की पूरी कोशिश करने के लिए उत्साहित हूं.'

एथलीट ने अपनी बात को खत्म करते हुए कहा, 'मैं जजेज से मिलने और उनके सामने परफॉर्म करने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं. मुझे उम्मीद है कि मेरे प्रशंसक और दर्शक मेरे इस नये रोमांचक सफर में मेरा सपोर्ट करेंगे.' आपको बता दें कि भारत की स्‍टार फर्राटा धाविका दुती चंद 30वें समर यूनिवर्सिटी गेम्स में 100 मीटर स्पर्धा का स्वर्ण पदक अपने नाम कर चुकी हैं. इससे पहले, यूनिवर्सिटी गेम्स के इतिहास में किसी भी भारतीय खिलाड़ी ने 100 मीटर स्पर्धा के फाइनल में भी जगह नहीं बनाई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मलाइका अरोड़ा ने अपने नवीनतम जिम वियर में दिखाया जलवा