एक सहमे बच्चे से लेकर इंडिया के बेबाक सेलेब्रिटी बनने तक का सफर, अपनी जर्नी देख फूट-फूटकर रोए करण जौहर

शो के फिनाले में मेकर्स ने करण जौहर को स्पेशल ट्रिब्यूट देने का प्लान बनाया था. इस ट्रिब्यूट में करण जौहर के बचपन से लेकर अभी तक की जर्नी को दिखाया गया.

एक सहमे बच्चे से लेकर इंडिया के बेबाक सेलेब्रिटी बनने तक का सफर, अपनी जर्नी देख फूट-फूटकर रोए करण जौहर

झलक के सेट पर इमोशनल हुए करण जौहर

नई दिल्ली :

डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' का फिनाले हो गया है. गुंजन सिन्हा झलक दिखला जा के 10वें सीजन की विनर बनी हैं. गुंजन के साथ मिलकर बाकी कंटेस्टेंट्स ने ग्रैंड फिनाले को यादगार बना दिया. हंसी मजाक के साथ फिनाले एपिसोड में इमोशनल मोमेंट भी देखने को मिले. शो के जज करण जौहर तो अपनी जर्नी देखकर फूट-फूटकर रोने लगे. शो के फिनाले में मेकर्स ने करण जौहर को स्पेशल ट्रिब्यूट देने का प्लान बनाया था. इस ट्रिब्यूट में करण जौहर के बचपन से लेकर अभी तक की जर्नी को दिखाया गया. बस फिर क्या था! डायरेक्टर अपनी जर्नी को देख इमोशनल हो गए और आंसुओं पर कंट्रोल नहीं कर पाए. 

इस ट्रिब्यूट में करण जौहर के बचपन की फोटो, पेरेंट्स और दोस्तों के साथ उनके यादगार लम्हे, फिल्मों में उनकी शानदार पारी, हर एक चीज को बखूबी दिखाया गया. वीडियो के बैकग्राउंड में बताया गया, '26 साल की उम्र में कुछ-कुछ होता है जैसी ऑल टाइम कल्ट ब्लॉकबस्टर फिल्म डायरेक्ट करके इन्होंने दिखा दिया कि दिस करण इज फुल ऑफ जौहर. इसके बाद कभी खुशी कभी गम, माई नेम इज खान, स्टूडेंट ऑफ द ईयर, ऐ दिल है मुश्किल से इन्होंने ये साबित किया कि पहली फिल्म की कामयाबी महज संयोग नहीं थी'.

करण जौहर बॉलीवुड के दिग्गज सितारे जैसे ऋतिक रोशन, सलमान खान, शाहरुख खान, काजोल, रानी मुखर्जी, आलिया भट्ट, करीना कपूर, रणबीर कपूर, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और ऐश्वर्या राय आदि को डायरेक्ट कर चुके हैं. एक सहमे बच्चे से लेकर इंडिया के बेबाक सेलेब्रिटी बनने तक के सफर ने करण को इमोशनल कर दिया. करण को रोता देख अपनी फिल्म भेड़िया को प्रमोट करने पहुंची कृति सेनन और वरुण धवन ने उन्हें गले लगा लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com