50 साल में पहली बार कोई महिला करेगी रावण दहन, कंगना रनौत फूंकेंगी रावण का पुतला

इस विजय दशमी इस रामलीला में नया इतिहास देखने को मिलेगा, जब कोई महिला रावण के पुतले का दहन करेगी. लव कुश रामलीला में रावण का दहन करने वाला कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस कंगना रनौत हैं.

50 साल में पहली बार कोई महिला करेगी रावण दहन, कंगना रनौत फूंकेंगी रावण का पुतला

कंगना रनौत फूंकेंगी रावण का पुतला

नई दिल्ली:

मंगलवार 24 अक्टूबर को देशभर में विजय दशमी का त्योहार मनाया जा रहा है. विजय दशमी के दिन कई जगहों पर रावण के पुतले को फूंका जाता है और बुराई पर अच्छाई की जीत का संदेश दिया जाता है. वहीं हर साल दिल्ली की लव कुश रामलीला हमेशा से चर्चा में रहती हैं. लेकिन इस विजय दशमी इस रामलीला में नया इतिहास देखने को मिलेगा, जब कोई महिला रावण के पुतले का दहन करेगी. लव कुश रामलीला में रावण का दहन करने वाला कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस कंगना रनौत हैं.

कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म तेजस को लेकर चर्चा में हैं. एक्ट्रेस इस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन भी कर रही हैं. दिल्ली की लव कुश रामलीला में रावण दहन को लेकर खुद कंगना रनौत ने जानकारी दी है. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में कंगना रनौत बता रही हैं कि वह दिल्ली लव कुश रामलीला में रावण दहन करने के लिए आ रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो में एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म तेजस का प्रमोशन भी किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'लाल किले पर हर साल आयोजित होने वाले इस आयोजन के 50 साल के इतिहास में यह पहली बार होगा जब कोई महिला रावण के पुतले को आग लगाएगी, जय श्री राम.' सोशल मीडिया पर कंगना रनौत का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस के फैंस वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म तेजस 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.