Dunki Trailer: लंबे इंतजार के बाद इस दिन रिलीज हो रहा है शाहरुख खान की फिल्म डंकी का ट्रेलर, हैट्रिक लगाने को तैयार ‘बादशाह’

Dunki Trailer: डंकी शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी की एक साथ पहली फिल्म है. इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है और काफी समय से फिल्म के ट्रेलर का इंतजार हो रहा है, जो अब खत्म होने को हैं.

Dunki Trailer: लंबे इंतजार के बाद इस दिन रिलीज हो रहा है शाहरुख खान की फिल्म डंकी का ट्रेलर, हैट्रिक लगाने को तैयार ‘बादशाह’

Dunki Trailer: 5 दिसंबर को रिलीज होगा फिल्म डंकी का ट्रेलर

नई दिल्ली:

Dunki Trailer: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इस साल दिसंबर में अपनी तीसरी फिल्म 'डंकी' लेकर आ रहे हैं और इसी के साथ शाहरुख बॉक्स ऑफिस पर हैट्रिक लगाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फिल्म पठान और जवान के बाद अब डंकी को लेकर शाहरुख खान के फैंस बेहद एक्साइटेड हैं. डंकी शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी की एक साथ पहली फिल्म है. इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है और काफी समय से फिल्म के ट्रेलर का इंतजार हो रहा है, जो अब खत्म होने को हैं.

इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

फिल्म डंकी के टीजर और गाने पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है. वहीं अब फिल्म के ट्रेलर को लेकर दर्शकों का इंतजार खत्म होने जा रहा है. 5 दिसंबर, मंगलवार डंकी का ट्रेलर रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म के ट्रेलर के रिलीज डेट को लेकर काफी दिनों से कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन मेकर्स ने डेट तय नहीं की थी.

शाहरुख के साथ दिखेंगे ये सितारे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डंकी फिल्म का प्रोडक्शन राजकुमार हिरानी फिल्म्स और JIO स्टूडियोज के साथ रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने किया है. ट्रेलर के रिलीज होने के बाद मेकर्स इस बात की उम्मीद जता रहे हैं कि फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो जाएगी. राजकुमार हिरानी निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म अवैध आप्रवासन की पृष्ठभूमि पर आधारित है, जो कई कहानियों को एक साथ बुनती है. मुन्नाभाई एमबीबीएस, लगे रहो मुन्नाभाई, 3 इडियट्स, पीके और संजू के बाद डंकी राजकुमार हिरानी की छठी फिल्म है.