विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 05, 2023

शाहरुख खान की डंकी ड्रॉप 4 की इन तीन बातों ने किया परेशान, क्या आपने भी दिया ध्यान ?

डंकी के ट्रेलर को किंग खान के फैंस सहित तमाम लोग काफी पसंद कर रहे हैं. लेकिन फिल्म के ट्रेलर में कुछ ऐसी बातें भी रही हैं जो डंकी को कमजोर करती हैं. हम आपको उन्हीं बातों से रूबरू करवाते हैं.

Read Time: 3 mins
शाहरुख खान की डंकी ड्रॉप 4 की इन तीन बातों ने किया परेशान, क्या आपने भी दिया ध्यान ?
शाहरुख खान की डंकी ड्रॉप 4 की इन तीन बातों ने किया परेशान
नई दिल्ली:

शाहरुख खान, तापसी पन्नू, बोमन ईरानी, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर की फिल्म डंकी का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस ट्रेलर को डंकी ड्रॉप 4 के नाम से रिलीज किया गया है. ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि जवान के बाद एक बार फिर से शाहरुख खान जवान और बूढ़े का रोल करते दिखेंगे. डंकी के ट्रेलर को किंग खान के फैंस सहित तमाम लोग काफी पसंद कर रहे हैं. लेकिन फिल्म के ट्रेलर में कुछ ऐसी बातें भी रही हैं जो डंकी को कमजोर करती हैं. हम आपको उन्हीं बातों से रूबरू करवाते हैं. 

1. फिल्म के ट्रेलर में अभी तक जितने भी डायलॉग सुनने को मिलेगी, उसे देख किसी भी तरह से हंसी नहीं आती है. डंकी के ट्रेलर में डायलॉग व्हाट्सएप चुटकुले वाले या फिर बेहद हल्के लगते हैं. 

2. तापसी पन्नू और विक्की कौशल पंजाबी फैमिली से संबंध रखते हैं, लेकिन डंकी के ट्रेलर में यह दोनों बेहद हल्के अंदाज में पंजाबी बोलते दिख रहे हैं. हालांकि पूरी फिल्म में उनकी बेहतरीन एक्टिंग हो सकती है. 

3. शाहरुख खान इस साल पठान और जवान में अपने बेहद अलग अंदाज और लुक में नजर आए. लेकिन डंकी में उनके किरदार के कुछ पोर्शन का वीएफएक्स बहुत अच्छा नहीं है. जिस वजह से वह उनकी डिजास्टर फिल्म जीरो के बउआ सिंह की याद दिलाता है.

आपको बता दें कि डंकी 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. डंकी को दिलचस्प कहानी में सभी अलग-अलग भावनाओं को एक फ्रेम में समेटा गया है, जो चार दोस्तों की अद्वितीय यात्रा का हिस्सा है. इस यात्रा में चुनौतियों और जीवन को बदल देने वाले अनुभवों से भरा है।. राजकुमार हिरानी, ​​जो अपनी असाधारण कहानी कहने के लिए जाने जाते हैं, प्रशंसकों को एक तूफानी यात्रा पर ले जाने के लिए तैयार हैं, जिसकी शुरुआत शाहरुख खान के जन्मदिन पर डंकी ड्रॉप 1 से हुई, उसके बाद डंकी ड्रॉप 2 में अरिजीत सिंह की सुरीली आवाज का टाइटल लुट पुट गया था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
साउथ इंडियन गाने राउडी बेबी पर संगीत सेरेमनी में एक्ट्रेस वरलक्ष्मी के पेरेंट्स ने किया कपल डांस, की संगीत सेरेमनी में किया डांस, वीडियो देख फैंस बोले- सुपर्ब
शाहरुख खान की डंकी ड्रॉप 4 की इन तीन बातों ने किया परेशान, क्या आपने भी दिया ध्यान ?
Dharmaveer 2 Poster: बॉबी देओल ने एकनाथ शिंदे संग रिलीज किया धर्मवीर 2 का पोस्टर, फिल्म में नजर आएगी इस नायक की कहानी
Next Article
Dharmaveer 2 Poster: बॉबी देओल ने एकनाथ शिंदे संग रिलीज किया धर्मवीर 2 का पोस्टर, फिल्म में नजर आएगी इस नायक की कहानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;