Dunki box office day collection 15: पंद्रह दिन बाद भी डंकी की कम नहीं हुई रफ्तार, तोड़ा सलमान की ब्लॉकबस्टर फिल्म का रिकॉर्ड

Dunki Box Office Collection Day 15: पिछले साल आई शाहरुख खान की फिल्म डंकी बॉक्स ऑफिस पर हर दिन सुर्खियां बटोर रही हैं. पठान और जवान के बाद 2023 में शाहरुख खान की तीसरी फिल्म डंकी कमाई भी ठीक-ठाक कर रही है.

Dunki box office day collection 15: पंद्रह दिन बाद भी डंकी की कम नहीं हुई रफ्तार, तोड़ा सलमान की ब्लॉकबस्टर फिल्म का रिकॉर्ड

डंकी ने चटाई सलमान खान की प्रेम रतन धन पायो को धूल

नई दिल्ली:

Dunki Box Office Collection Day 15: पिछले साल आई शाहरुख खान की फिल्म डंकी बॉक्स ऑफिस पर हर दिन सुर्खियां बटोर रही हैं. पठान और जवान के बाद 2023 में शाहरुख खान की तीसरी फिल्म डंकी कमाई भी ठीक-ठाक कर रही है. शाहरुख खान, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी की इस फिल्म को दुनियाभर में खूब पसंद किया जा रहा है. डंकी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए 15 दिन हो चुके हैं. अब किंग खान की इस फिल्म ने सलमान खान की हिट फिल्म प्रेम रतन धन पायो का रिकॉर्ड तोड़ डाला है. 

कोईमोई के अनुसार डंकी ने इंडिया में अपने 15वें दिन करीब 3 करोड़ रुपये की कमाई की है. इसके साथ की फिल्म का इंडिया में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 208 करोड़ से आसपास हो गया है. ऐसे में शाहरुख खान की डंकी ने फिल्म प्रेम रतन धन पायो का रिकॉर्ड तोड़ डाला है. सलमान खान की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 207.40 करोड़ रुपये की कमाई की थी. आने वाले समय में डंकी सलमान खान की फिल्म भारत का भी रिकॉर्ड तोड़ सकती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साल 2023 में शाहरुख खान तीन अलग अलग फिल्मों में दिखाई दिए. जिसमें से एक है पठान, दूसरी है जवान और तीसरी फिल्म है डंकी. डंकी के मुकाबले पठान और जवान ने बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कामयाबी हासिल की और तगड़ा कलेक्शन भी किया. इन दोनों फिल्मों से तुलना करें तो डंकी का कलेक्शन औसत या उससे थोड़ा ज्यादा ही कहा जा सकता है. पठान मूवी का ग्रॉस कलेक्शन 1,050.31 करोड़ रुपये रहा जबकि जवान का ग्रॉस कलेक्शन 1,148.31 करोड़ रुपये रहा. हालांकि इन तीनों सालों की तुलना करें तो शाहरुख खान तीन बैक टू बैक हिट मूवीज देने में कामयाब रहे.