जानते हैं सलमान खान की ईद पार्टी में नीली साड़ी में नजर आई यह लड़की कौन है? पढ़ें जवाब

सलमान खान की भांजी अलिज़ेह अग्निहोत्री भी ईद पार्टी में सज-धज कर पहुंची, जिन्होंने अपने स्टाइल से हर किसी को इंप्रेस कर दिया.

जानते हैं सलमान खान की ईद पार्टी में नीली साड़ी में नजर आई यह लड़की कौन है? पढ़ें जवाब

सलमान की भांजी Alizeh Agnihotri

नई दिल्ली :

सलमान खान ने ईद के मौके पर बहन अर्पिता खान के घर पर रखी ईद पार्टी को होस्ट किया. इस पार्टी में बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों ने शिरकत की. बी टाउन की इस महफिल में जहां कई बड़े सितारे पहुंचे तो वहीं सलमान खान के परिवार की एक युवा सदस्य ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा. सलमान खान की भांजी अलिज़ेह अग्निहोत्री भी ईद पार्टी में सज-धज कर पहुंची, जिन्होंने अपने स्टाइल से हर किसी को इंप्रेस कर दिया. नीली साड़ी में लिपटी अलिजेह बेहद स्टनिंग नजर आ रही थीं, सोशल मीडिया पर भी इस दौरान की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं.

नीली साड़ी में अलिजेह का स्टनिंग लुक
इंस्टाग्राम पर शेयर हुई ईद पार्टी की तस्वीरों में सलमान खान की भांजी अलिज़ेह अग्निहोत्री ब्लू कलर की शिफॉन साड़ी में बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आ रही हैं. खुले बालों और मिनिमल मेकअप में अलिजेह का अंदाज हर किसी को अट्रैक्ट कर रहा था. ईद पार्टी में छा जाने वाली अलिजेह हाल ही में एक ज्वेलरी ब्रांड के लिए ऐड करती नजर आई थी. ब्रेसलेट, नेकलेस और रिंग्स पहन उन्होंने इस ब्रांड के लिए मॉडलिंग की थी.

सलमान के बहन की बेटी है अलिजेह
बता दें कि,सलमान की बहन अलविरा अग्निहोत्री और अतुल अग्निहोत्री, अलिजेह अग्निहोत्री  के माता-पिता हैं. खबर है कि अलिजेह बहुत जल्द बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं. कुछ समय पहले अलिजेह अग्निहोत्री और सनी देओल के बेटे राजवीर देओल के साथ में फिल्मी डेब्यू करने की खबर आई थी, हालांकि आधिकारिक तौर पर अभी कोई ऐलान नहीं हुआ है. सलमान खान के फैंस उनके परिवार के इस सदस्य को बॉलीवुड में आते देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ये भी देखें : Met Gala 2022: मेट गाला में नताशा पूनावाला का दिखा स्टाइलिश अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com