इस फिल्म के सींस शूट कर चुकी थीं दिव्या भारती, फिर मौत के बाद श्रीदेवी ने की थी फिल्म, देखिए दिवंगत एक्ट्रेस का ये अनसीन वीडियो

दिव्या भारती की मौत से फिल्म अटक गई और तब मेकर्स ने दिव्या भारती की जगह पर श्रीदेवी को ये रोल दिया. लाडला में दिव्या भारती ने काफी सीन शूट किए थे जो श्रीदेवी के साथ रीशूट किए गए. 

इस फिल्म के सींस शूट कर चुकी थीं दिव्या भारती, फिर मौत के बाद श्रीदेवी ने की थी फिल्म, देखिए दिवंगत एक्ट्रेस का ये अनसीन वीडियो

ये सीन शूट कर चुकी थी दिव्या भारती, मौत के बाद श्रीदेवी ने किए पूरे

नई दिल्ली:

नब्बे के दशक की वो खूबसूरत हीरोइन जो बॉलीवुड में चमकने से ऐन पहले दुनिया को छोड़कर चली गई. जी हां, बात हो रही है खूबसूरत और टैलेंटेड दिव्या भारती की. दिव्या भारती ने नब्बे के दौर में कई शानदार फिल्में की और वो जल्द ही बॉलीवुड के पटल पर चमकने वाली थीं. लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था और कम ही उम्र में हादसे का शिकार होकर दिव्या भारती ने दुनिया को अलविदा कर दिया. आपको बता दें कि अपनी मौत से पहले दिव्या भारती अनिल कपूर के साथ लाडला फिल्म की शूटिंग कर रही थीं. दिव्या भारती की मौत से फिल्म अटक गई और तब मेकर्स ने दिव्या भारती की जगह पर श्रीदेवी को ये रोल दिया. लाडला में दिव्या भारती ने काफी सीन शूट किए थे जो श्रीदेवी के साथ रीशूट किए गए. 

दिव्या भारती की मौत के बाद रीशूट किए गए सींस 

ऐसे ही कुछ सीन सोशल मीडिया पर दिख जाते हैं जिनमें आप दिव्या भारती को एक्टिंग करते देख सकते हैं.  इन वीडियोज़ में वही सीन आप दिव्या भारती के साथ देख पाएंगे जिसे बाद में श्रीदेवी पर फिल्माया गया. महज 19 साल की उम्र में दुनिया छोड़कर जाने वाली दिव्या भारती ने महज तीन साल में 20 फिल्में करके सबको चौंका दिया था. लोग उनको फ्यूचर की सुपरस्टार तक कहने लगे थे. शोला और शबनम, दीवाना जैसी सुपरहिट फिल्मों के जरिए उनकी एक्टिंग स्किल सबको दीवाना बना चुकी थी. जिस वक्त दिव्या की मौत हुई, उस वक्त वो अनिल कपूर के साथ लाडला की शूटिंग कर रही थीं. इसके अलावा आंदोलन, धनवान, अंगरक्षक, दिलवाले, हलचल, विजयपथ, मोहरा और कर्तव्य जैसी फिल्में उनकी झोली में थी. बाद में कई दूसरी एक्ट्रेसेज जैसे ममता कुलकर्णी, जूही चावला, तब्बू, रवीना टंडन और काजोल को इन फिल्मों में दिव्या भारती का रोल मिला. 

 दिव्या भारती के Unseen सींस इंटरनेट पर मौजूद 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लाडला में दिव्या भारती को एक घमंडी और अमीर लड़की का रोल मिला था. इस फिल्म में उनके अपोजिट अनिल कपूर जैसे एक्टर थे और साथ में थी रवीना टंडन. दिव्या की मौत के बाद ये रोल श्रीदेवी ने किया. दिव्या के कई अनसीन शूट कट आज भी देखने को मिल जाते हैं. कई जगहों पर दिव्या और श्रीदेवी के एक जैसे सीन का कंपेरिजन भी दिखाया गया है. आपको बता दें कि महज 19 साल की उम्र में दिव्या भारती की वर्सोवा इलाके की एक बिल्डिंग के पांचवे माले से गिरकर दर्दनाक मौत हो गई थी. बताया जाता है कि उस वक्त दिव्या के घर पर उनके दोस्त आए थे और वो उनके साथ ड्रिंक कर रही थीं. इस घटना के बाद उनके पति साजिद नाडियाडवाला पर भी कई आरोप लगे लेकिन अंत में दिव्या की मौत हादसे के रूप में देखी गई.