Divya Bharti Death Anniversary: बेहद खूबसूरत और मासूम दिव्या भारती के इन फोटोज देख कर आप भी कहेंगे, ‘ऐसी आंखें नहीं देखी, ऐसा चेहरा नहीं देखा’

फिल्म 'विश्वात्मा' से हिंदी फिल्म जगत में अपनी पहचान बनाने वाली दिव्या ने बेहद कम समय में स्टारडम हासिल कर लिया था. उनकी एक्टिंग और डांस से बढ़कर उनकी खूबसूरती के चर्चे थे

Divya Bharti Death Anniversary: बेहद खूबसूरत और मासूम दिव्या भारती के इन फोटोज देख कर आप भी कहेंगे, ‘ऐसी आंखें नहीं देखी, ऐसा चेहरा नहीं देखा’

खूबसूरती की मिसाल थी एक्ट्रेस दिव्या भारती

नई दिल्ली :

बेहद कम समय में मनोरंजन की दुनिया में छा जाने वाली खूबसूरती की मिसाल एक्ट्रेस दिव्या भारती आज ही के दिन 1993 में इस दुनिया को अलविदा कह गई थीं. महज 16 साल की उम्र में एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली दिव्या ने तीन सालों में 13 फिल्मों में काम किया. फिल्म 'विश्वात्मा' से हिंदी फिल्म जगत में अपनी पहचान बनाने वाली दिव्या ने बेहद कम समय में स्टारडम हासिल कर लिया था. उनकी एक्टिंग और डांस से बढ़कर उनकी खूबसूरती के चर्चे थे. बेहद मासूम सी दिखने वाली दिव्या की आंखें जैसे बातें करती थीं, जिनमें अलग सी ही चमक नजर आती थी.

देश और दुनिया में आज भी लोग उनकी खूबसूरती की बातें करते हैं, दिव्या के फैन आज भी उस मासूम चेहरे को नहीं भूल पाए. बेइंतहा हुश्न की मालकिन दिव्या भारती चाहे इंडियन वियर में हों या वेस्टर्न हर लुक में फैंस उन पर फिदा रहते थे.
 

नब्बे के दशक की इस अदाकारा में हर रंग खूब जंचता था. रेड कलर की इस ड्रेस में दिव्या ने सेम कलर की ईयररिंग कैरी की है, इसके साथ रेड राउंड हैट पहन उन्होंने उस समय एक फैशन स्टेटमेंट क्रिएट किया था.
 

पिंक कलर की इस फुल स्लीव ऑफ शोल्डर टॉप के साथ मल्टी कलर प्रिंटेड पैंट में दिव्या भारती की इस तस्वीर को देख फैंस आज भी नब्बे के दशक में पहुंच जाते हैं. उस समय निर्माता-निर्देशक लाइन लगा कर दिव्या को साइन करने की जुगत में रहते थे.
 

दिव्या की अक्सर तस्वीरों में उनका मेसी हेयर लुक नजर आता है. पिंक ड्रेस के साथ हाथों में वॉच और मेटल ईयररिंग पहने दिव्या का ये लुक बेहद इंप्रेसिव है. तस्वीर को ध्यान से देखेंगे तो लगेगा जैसे दिव्या की आंखों बस बोल पड़ेंगी.
 

गले में मंगलसूत्र, माथे पर मांग टीका और लाल सुर्ख दुल्हन के जोड़े में सजी दिव्या भारती सपनों की परी सी नजर आ रही हैं. कई फिल्मों में उन्हें दुल्हन के गेटअप में देखा गया, हालांकि उनका निजी जीवन बेहद रहस्यमयी बना रहा. 

ये भी देखें

मुंबई : टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की शानदार केमिस्ट्री ने जीता दिल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com