समंदर किनारे अकेले चिल करती दिखीं दिशा पाटनी, PHOTOS देख कर फैंस बोले- टाइगर अभी जिंदा है

इन दिनों उनके नए रूमर्ड बॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा का बाजार गर्म है. वहीं दिशा के बीच लुक्स हमेशा लोगों का ध्यान खींचते हैं. दिशा ने एक बार फिर समंदर किनारे से अपनी एक तस्वीर शेयर की है.

समंदर किनारे अकेले चिल करती दिखीं दिशा पाटनी, PHOTOS देख कर फैंस बोले- टाइगर अभी जिंदा है

समंदर किनारे दिखा दिशा का सिजलिंग अवतार

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. कभी टाइगर के साथ अफेयर को लेकर तो कभी उनके साथ ब्रेकअप की खबरों की वजह से दिशा लगातार लाइमलाइट में हैं. इन दिनों उनके नए रूमर्ड बॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा का बाजार गर्म है. वहीं दिशा के बीच लुक्स हमेशा लोगों का ध्यान खींचते हैं. दिशा ने एक बार फिर समंदर किनारे से अपनी एक तस्वीर शेयर की है. दिशा पटानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से समंदर किनारे की अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसे उन्होंने कोई कैप्शन नहीं दिया है.

समंदर किनारे दिशा का कूल लुक

शेयर किए गए इस तस्वीर में दिशा कूल बीच लुक में दिख रही हैं. दिशा ने पिंक कलर का क्रॉप टॉप और ब्लैक प्रिंटेड शॉर्ट्स पहना है और समंदर की ओर से आती हवा को महसूस करते हुए अपनी आंखों को बंद किए नजर आ रही हैं. दिशा लगातार स्विमसूट में अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. कई बार उन्हें इसके लिए ट्रोल भी किया जा चुका है.

जिम ट्रेनर को डेट कर रही दिशा!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने दिशा की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘छोटी बच्ची अब बड़ी हो गई'. वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘दीदी टाइगर अभी जिंदा है'. बता दें कि दिशा पटानी और उनके जिम ट्रेनर की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. दिशा के जिम ट्रेनर का नाम अलेक्जेंडर एलेक्स. एलेक्स को दिशा का रूमर्ड बॉयफ्रेंड बताया जा रहा है, कहा जा रहा है टाइगर से ब्रेकअप के बाद दिशा उन्हें डेट कर रही हैं.