टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की 'वॉर' पर आया दिशा पटानी का रिएक्शन, सोशल मीडिया पर कही यह बात

दिशा पटानी (Disha Patani) ने टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और ऋतिक रोशन की फिल्म 'वॉर (War)' पर अपना रिएक्शन दिया है, जिसने सबका खूब ध्यान खींचा है.

टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की 'वॉर' पर आया दिशा पटानी का रिएक्शन, सोशल मीडिया पर कही यह बात

'वॉर' (War) पर आया दिशा पटानी (Disha Patani) का रिएक्शन

खास बातें

  • टाइगर श्रॉफ की फिल्म पर आया दिशा पटानी का रिएक्शन
  • एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी राय
  • फिल्म 'वॉर' ने रिलीज के दिन से ही किया बॉक्स ऑफिस पर कब्जा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की धमाकेदार जोड़ी टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म 'वॉर' (War) ने पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जमा लिया है. फिल्म के रिलीज होने से पहले ही 'वॉर' (War) ने प्री-बुकिंग के जरिए करीब 31-32 करोड़ रुपये की कमाई की थी. ऋतिक और टाइगर की 'वॉर' को लेकर दर्शकों में भी काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. इतना ही नहीं, दोनों की 'वॉर' के लिए सिनेमाहॉल के बार लंबी लंबी कतारें लगी हैं. लेकिन हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) ने टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की फिल्म पर अपना रिएक्शन दिया है, जिसने सबका खूब ध्यान खींचा है. 

कपिल शर्मा ने उड़ाया अर्चना पूरन सिंह का मजाक, कहा-बड़े-बड़े मंत्रियों को...मिला ऐसा रिएक्शन


बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) ने टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और ऋतिक रोशन  (Hrithik Roshan) की 'वॉर' (War) को दमदार बताया है. उन्होंने फिल्म पर रिएक्शन देते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी भी साझा की है. दिशा पटानी ने अपनी स्टोरी में लिखा, "यह तो कहना पड़ेगा कि यह सबसे जबरदस्त जोड़ी थी. ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ, आप दोनों ही काफी शानदार थे." बता दें कि दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ काफी अच्छे दोस्त हैं, दोनों एक-दूसरे की फोटो पर अक्सर कमेंट भी करते रहते हैं. 

ao5me5m8

पटना में आई बाढ़ को लेकर छलका ऋतिक रोशन का दर्द, कहा- एक हफ्ते से...Tweet हुआ वायरल

बता दें कि ऋतिक रोशन  (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ  (Tiger Shroff) की फिल्म  'वॉर' (War) को समीक्षकों से भी काफी अच्छे रिव्यू मिले हैं. इस फिल्म में दमदार एक्शन दिखाया गया है. हालांकि, फिल्म की जान ऋतिक रोशन ही माने जा रहे हैं, लेकिन टाइगर श्रॉफ भी अपनी भूमिका में खूब जमे हैं. वहीं, दिशा पटानी (Disha Patani) की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों फिल्म 'मलंग' की तैयारी में लगी हुई हैं. हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग पूरी हुई है, जिसकी खुशी एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर जताई थी. दिशा पटानी के साथ इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. 

देखें Video: War Review और को लेकर Hrithik Roshan व Tiger Shroff की Request, तो Deepika Padukone ने खोले कुछ राज


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...