दिशा पटानी 'टाइगर' सलमान खान की खातिर लगा रही हैं कलाबाजियां, देखें चौंकाने वाला Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी ने फिल्म 'बागी 2' से कुछ ऐसा इम्प्रेस किया कि उन्हें अगली फिल्म के लिए मशहूर डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने साइन कर लिया.

दिशा पटानी 'टाइगर' सलमान खान की खातिर लगा रही हैं कलाबाजियां, देखें चौंकाने वाला Video

छलांग लगाती हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी

खास बातें

  • दिशा पटानी का वीडियो वायरल
  • लगा रही हैं कुछ ऐसे छलांग
  • फिल्म 'भारत' के लिए कर रही प्रैक्टिस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी ने फिल्म 'बागी 2' से कुछ ऐसा इम्प्रेस किया कि उन्हें अगली फिल्म के लिए मशहूर डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने साइन कर लिया. अली अब्बास अपनी अगली फिल्म सलमान खान के साथ 'भारत' कर रहे हैं. इस फिल्म में अली ने कई सुपरस्टार एक्टर्स प्रियंका चोपड़ा, तब्बू, सुनील ग्रोवर को साइन किया है. अब दिशा पटानी इस फिल्म की तैयारी करती हुईं दिख रही हैं. उनकी फिटनेस ट्रेनिंग और छलांग को देखकर मालूम पड़ रहा है कि वह इस फिल्म में एक्शन करते हुए दिखाई दे सकती हैं. 'भारत' फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है.

Viral Video: टाइगर श्रॉफ को लगी इस चीज की लत, बोले- आप इसे ट्राई मत करना
 

 

A post shared by ali (@aliabbaszafar) on


जफर के शेयर किये गये वीडियो में दिशा पटानी जिमनास्ट की तरह एक ऐसी छलांग लगाई, जिसे देखने के बाद आप जरूर हैरान रह जाएंगे. 'बागी 2' में जिस तरह उनके को-एक्टर टाइगर श्रॉफ ने एक्शन किया था, कुछ उसी तरह अब दिशा में भी देखा जा रहा है.

जफर ने दिशा पटानी का यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'बाहर ज्यादा बारिश होने पर फिल्म 'भारत' के लिए दिशा पटानी ने अपना रिहर्सल जारी रखा.' दिशा काफी एक्टिव और स्पोर्ट्स लुक में दिखाई दे रही हैं. वह अक्सर अपने फिटनेस को लेकर केयरिंग हैं. इतना ही नहीं, वह इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी स्लिम फोटो भी शेयर करती रहती हैं.

तो इस वजह से दिशा पटानी को सलमान खान की फिल्म 'भारत' में मिला रोल, खोले राज

दिशा पटानी ने बॉलीवुड में 'MS Dhoni: The Untold Story (2016)' से पारी शुरू की थी. हालांकि इससे पहले 2015 में तेलुगू फिल्म 'लोफर' में नजर आई थीं. उनकी ये फिल्म सुपरहिट रही थी. दिशा पटानी की 2017 में जैकी चैन के साथ 'कूंग फू योगा' में भी दिखी थीं, ये फिल्म भारत और चीन के संयुक्त प्रयासों से बनी थी.

VIDEO: जानें सुशांत सिंह राजपूत का एक्सपिरियंस


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com