आदत से मजबूर Diljit Dosanjh ने इस एक्ट्रेस पर किया कमेंट तो Instagram पर कुछ यूं आया Reaction

पंजाबी सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ की सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. दिलजीत खुद भी बड़े स्टार्स को फॉलो करने में यकीन करते हैं.

आदत से मजबूर Diljit Dosanjh ने इस एक्ट्रेस पर किया कमेंट तो Instagram पर कुछ यूं आया Reaction

गैल गैडोट और दिलजीत दोसांझ

खास बातें

  • एकतरफा कमेंट करते हैं दिलजीत
  • पहले काइली जेनर पर करते थे कमेंट
  • अब वंडर वूमन के बारे में ये कहा
नई दिल्ली:

पंजाबी सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ की सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. दिलजीत खुद भी बड़े स्टार्स को फॉलो करने में यकीन करते हैं. लेकिन इसी चक्कर में उन्हें इन एक्ट्रेसेस के स्टेटस पर कमेंट करने की आदत लग गई है. पहले वे रियलिटी स्टार Kylie Jenner पर एकतरफा कमेंट करते थे. इस बार उन्होंने हॉलीवुड की Wonder Woman गैल गैडोट को चुना है. गैल ने हफ्ते भर पहले अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी. वे इस पर भी कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पाए. गैल गैडोट ने अपनी इस तस्वीर के साथ लिखा था: "नए साल के इंतजार में..." गैल गैडोट ने जो ड्रेस पहन रखी थी वह कुछ भारतीय कुर्ती जैसी लग रही थी. बस दिलजीत से रहा नहीं गया और उन्होंने कमेंट कर डाला.
 

gal gadot


धोखे से बनाई Wonder Woman की Porn फिल्म, Video हुआ Viral

 
 

A post shared by Gal Gadot (@gal_gadot) on



'दिलजीत दोसांझ का बॉलीवुड करियर हुआ खत्म', इस रिपोर्ट पर एक्टर ने दिया दिल जीत लेने वाला जवाब

दिलजीत ने उनकी पोस्ट पर कमेंट कियाः "कुड़ी पंजाबन लगदी आ..." बस फिर क्या था दिलजीत के इस कमेंट के बाद इंस्टाग्राम पर कमेंट आने लगे. किसी ने कहा, "गैल गैडोट प्लीज रिप्लाई हिम" तो किसी का जवाब था "दिलजीत पाजी ब्याह करने का टाइम आ गया" और किसी ने कहा "ये नहीं पटेगी पाजी..." दिलजीत ने कमेंट तो कर दिया है लेकिन उन्हें कोई जवाब नहीं मिला है. 
 
 

A post shared by Diljit Dosanjh (@diljitdosanjh) on


कृति सैनन ने इस पंजाबी सुपरस्टार के साथ ली सेल्फी, और फिर कर दिया यह ऐलान

इससे पहले दिलजीत दोसांझ काइली जेनर को लेकर भी खूब कमेंट करते थे. लेकिन काइली ने उनको कोई तवज्जो नहीं दी थी. अब काइली जेनर प्रेग्नेंट है. सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर इसे लेकर भी दिलजीत का मजाक बन रहा है कि काइली के प्रेग्नेंट होने के बाद उन्होंने गैल को चुन लिया है.

Video: फिल्म 'फिलौरी' के सितारों से खास बातचीत...



बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को जब नहीं मिली फिल्में तो बन गई प्रोड्यूसर

बता दें कि पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ जल्द ही राइजिंग स्टार के सीजन-2 में बतौर जज नजर आएंगे. इसके अलावा वे हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह की बायोपिक 'सूरमा' भी कर रहे हैं. वैसे चाहें हॉलीवुड एक्ट्रेस उन्हें जवाब दें या न दें लेकिन उनके फैन्स को मस्ती करने का बहाना जरूर मिल जाता है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com