Dil Bechara Title Track: सुशांत सिंह राजपूत के गाने ने रिलीज होते ही मचाया धमाल, Video देख कहेंगे Wow

Dil Bechara Title Track: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का सॉन्ग 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) का रिलीज हो चुका है.

Dil Bechara Title Track: सुशांत सिंह राजपूत के गाने ने रिलीज होते ही मचाया धमाल, Video देख कहेंगे Wow

'दिल बेचारा' (Dil Bechara) सॉन्ग हुआ रिलीज, सुशांत सिंह राजपूत के अंदाज ने जीता फैंस का दिल

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत का गाना 'दिल बेचारा' हुआ रिलीज
  • एक्टर के अंदाज ने जीता फैंस का दिल
  • संजना सांघी के साथ डांस करते हुए नजर आए सुशांत सिंह राजपूत
नई दिल्ली:

Dil Bechara Song Release: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का सॉन्ग 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) का रिलीज हो चुका है. दिल बेचारा सॉन्ग में सुशांत सिंह राजपूत का डांस और उनका अंदाज देखने लायक है. वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत जबरदस्त अंदाज में एंट्री करते हुए नजर आ रहे हैं. खास बात तो यह है कि चंद मिनट पहले आए दिल बेचारा सॉन्ग को फैंस से भी खूब अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फैंस न केवल सुशांत सिंह राजपूत की तारीफ कर रहे हैं, बल्कि कमेंट के जरिए उन्हें याद भी कर रहे हैं. 


'दिल बेचारा' (Dil Bechara) सॉन्ग में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) एक्ट्रेस संजना सांघी (Sanjana Sanghi) के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसमें उनका अंदाज काफी कूल लग रहा है. वीडियो में सुशांत और संजना सांघी की जोड़ी भी कमाल की लग रही है. बता दें कि सुशांत और संजना की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म हॉटस्टार डिज्नी पर रिलीज होगी. दो कैंसर के मरीजों की जिंदगी पर बनीं यह फिल्म जॉन ग्रीन के उपन्यास 'द फॉल्ट इन ऑर स्टार्स' पर आधारित है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद फैंस ने 'दिल बेचारा' को बड़े पर्दे पर रिलीज करने की भी मांग की थी. फैन्स को 'दिल बेचारा' का ट्रेलर खूब पसंद आ रहा है और सुशांत के फैन्स इस फिल्म के रिलीज होने का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने आवास पर मृत पाए गए थे. बता दें कि दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के छात्र रहे सुशांत सिंह राजपूत ने 2002 में कॉलेज छोड़ दिया और मनोरंजन जगत में काम के लिए पहुंचे. शुरुआत में बैकग्राउंड डांसर रहे सुशांत को 2009 में टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता' से लोकप्रियता मिली थी.