दिगांगना सूर्यवंशी ने जलेबी फिल्म से की बॉलीवुड में एंट्री, 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' में आएंगी नजर

दिगांगना सूर्यवंशी उन कुछ अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने बहुत कम उम्र में अभिनय में अपनी शुरुआत की है. अभिनेत्री का अब तक का एक दिलचस्प करियर रहा है,

दिगांगना सूर्यवंशी ने जलेबी फिल्म से की बॉलीवुड में एंट्री, 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' में आएंगी नजर

जानें दिगांगना सूर्यवंशी के बारे में

नई दिल्ली:

दिगांगना सूर्यवंशी उन कुछ अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने बहुत कम उम्र में अपनी पहचान बना ली. अभिनेत्री का अब तक का एक दिलचस्प करियर रहा है और उन्होंने सार्वजनिक रूप से अपने कई कौशल का प्रदर्शन दिया है. चार साल की उम्र में अपना पहला गीत लिखने से लेकर दस साल की उम्र में अपना पहला संगीत एल्बम 'देवी खीर खालो', पंद्रह साल की उम्र में गीतात्मक पुस्तक, वेव्स: द एंडलेस इमोशंस, उनका पहला उपन्यास, निक्सी द मरमेड एंड द पावर ऑफ लव सोलह साल की उम्र में जारी किया गया था.

जलेबी फिल्म से की थी फिल्मों में एंट्री
दिगांगना सूर्यवंशी टैलेंटेड अभिनेत्रियों में से एक. दिगांगना ने 2018 में एक ही दिन रिलीज होने वाली अपनी दो सिल्वर स्क्रीन फिल्मों, जलेबी और फ्राईडे के साथ बॉलीवुड में शानदार एंट्री की. वह अब हिप्पी जैसी फिल्मों के साथ दक्षिण में एक लोकप्रिय नाम बन गई है. बता दें कि वे 2013 में एक 'वीर की अरदास वीरा' टीवी शो में भी काम कर चुकी हैं. इसके अलावा उन्हें कई साउथ फिल्मों से ऑफर मिल रहे हैं. वे अब 'सीटीमार' फिल्म में नजर आने वाली हैं. दिगांगना एक और बॉलीवुड फिल्म, 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' में अर्जुन रामपाल के साथ नजर आएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com