दीया मिर्जा को स्टाइल में कड़ी टक्कर देती हैं उनके पति की एक्स वाइफ, देखें सुनैना रेखी के ये 5 शानदार वीडियो

सुनैना रेखी एक जानी-मानी लाइफस्टाइल इन्फ्लुएंसर और योगिनी हैं. वैभव रेखी उनके पति थे, जिनसे उनका तलाक हो गया था. इसके बाद वैभव रेखी ने 2021 में एक्ट्रेस दीया मिर्जा से शादी की थी.

दीया मिर्जा को स्टाइल में कड़ी टक्कर देती हैं उनके पति की एक्स वाइफ, देखें सुनैना रेखी के ये 5 शानदार वीडियो

सुनैना रेखी शानदार अंदाज में जीती हैं लाइफ

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की ब्यूटी दीया मिर्जा ने साल 2021 में बहुत सादगी के साथ वैभव रेखी से शादी की थी. दीया मिर्जा की यह दूसरी शादी थी. दीया ने 2014 में बिजनेसमैन साहिल सांघा से शादी की थी, लेकिन 2019 में दोनों का तलाक हो गया. इसके बाद उन्होंने तलाकशुदा बिजनेसमैन वैभव रेखी से फरवरी 2021 में शादी कर ली. लेकिन वैभव रेखी की एक्स वाइफ खूबसूरती के मामले में दीया मिर्जा को कड़ी टक्कर देती हैं. चलिए हम आपको मिलवाते हैं दीया मिर्जा के पति की एक्स वाइफ सुनैना रेखी से.

दीया मिर्जा के पति वैभव रेखी की एक्स वाइफ का नाम सुनैना रेखी है, जो एक योग इंस्ट्रक्टर है. लेकिन खूबसूरती के मामले में वह बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं.

सुनैना रेखा का जन्म जर्मनी में हुआ है और उनकी परवरिश साउथ अफ्रीका में हुई. उनकी पढ़ाई लंदन में हुई है. इस तरह उनके पास जबरदस्त ग्लोबल एक्सपोजर है. 

योग ट्रेनर होने के साथ ही सुनैना सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है. इंस्टाग्राम पर उनके 149K फॉलोअर्स हैं. अब जरा ब्लैक कलर की स्विमसूट में उनकी इस तस्वीर को ही देख लीजिए जिसमें सुनैना काफी सिजलिंग लग रही है.

सुनैना योग इंस्ट्रक्टर है तो वह अपने खूब सारे वर्कआउट के वीडियो भी शेयर करती रहती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैभव रेखी से सुनैना के एक बेटी भी है. स्टाइल के मामले में वह दीया मिर्जा से किसी भी मामले में कम नही हैं.