दीया मिर्जा ने बेटे को गोद में लिए हुए शेयर की प्यारी फोटो, फैन्स बोले- आपका कॉपी है

दीया मिर्जा हाल ही में मां बनी हैं और वे अपने मदरहुड को एन्जॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर बेटे संग अपनी एक खूबसूरत तस्वीर साझा की है, जिसे कि फैन्स बेहद पसंद कर रहे हैं.

दीया मिर्जा ने बेटे को गोद में लिए हुए शेयर की प्यारी फोटो, फैन्स बोले- आपका कॉपी है

दीया मिर्जा की बेटे के साथ फोटो वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा की मौजूदगी सोशल मीडिया पर देखते ही बनती है. बड़े पर्दे से दूर दीया मिर्जा अक्सर अपनी स्टाइलिश तस्वीरें व वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. दीया मिर्जा हाल ही में मां बनी हैं और वे अपने मदरहुड को एन्जॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर बेटे संग अपनी एक खूबसूरत तस्वीर साझा की है, जिसे कि फैन्स बेहद पसंद कर रहे हैं. इस तस्वीर में दीया अपने बेटे को गोद में उठाए नजर आ रही हैं. फोटो में दोनों ही बहुत क्यूट लग रहे हैं. 

दीया मिर्जा ने अपनी इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. फोटो में दीया ने अपने बेटे को गोद में उठा रखा है और वे उन्हें बड़े ही प्यार से निहार रही हैं. अपने बेटे को सोता देख एक्ट्रेस को बहुत सुकून मिल रहा है और यह उनकी इस तस्वीर में साफ दिखाई दे रहा है. दीया मिर्जा ने फोटो को शेयर करते हुए 'Imagine 🌏❤️ @vaibhav.rekhi #SunsetKeDiVane' कैप्शन दिया है. दीया की पोस्ट पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स के भी कमेंट्स आ रहे हैं. 

करिश्मा कपूर ने फोटो पर हार्ट इमोजी बनाकर कमेंट किया है, जबकि बिपाशा बसु ने 'शोना बेबी मिष्टी मां' लिखा है. डायना पेंटी और मनीषा कोइराला ने भी पोस्ट पर कमेंट करते हुए हार्ट इमोजी बनाई है. वहीं एक सोशल मीडिया यूजर लिखते हैं, 'बेबी बिल्कुल आप पर गया है'. एक और यूजर लिखते हैं, 'आपकी बाहों में आपकी दुनिया'. इस तरह से ढेर सारे प्यारे-प्यारे कमेंट एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर देखने को मिल रहे हैं.

ये भी देखें: मुंबई: अभिनेत्री दिशा पटानी आईं नजर, मैंचिंग क्रॉप टॉप के साथ बैगी पैंट्स में दिखीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com